Breaking News
Home / National / Bihar / सुरक्षा कर्मियों के द्वारा ट्रक को क्षतिग्रस्त करने तथा ड्राइवर की पिटाई करने के बाद उग्र ट्रक चालकों ने जमकर किया हंगामा
मन की बात वाणीश्री के साथ

सुरक्षा कर्मियों के द्वारा ट्रक को क्षतिग्रस्त करने तथा ड्राइवर की पिटाई करने के बाद उग्र ट्रक चालकों ने जमकर किया हंगामा

Hits: 22

रिपोर्ट: विशाल शाही, गोपलगंज। बलथरी चेक पोस्ट पर सक्रिय माफियाओं के कारण दिनों दिन स्थिति बिगड़ती जा रही है। परिवहन विभाग के चेकपोस्ट पर सुरक्षा कर्मियों के द्वारा ट्रक को क्षतिग्रस्त करने तथा ड्राइवर की पिटाई करने के बाद उग्र ट्रक चालकों ने जम कर हंगामा किया।

ट्रक चालकों ने हाइवे को जाम कर दिया तथा दोषी सुरक्षाकर्मियों पर कार्रवाई की मांग करने लगे। बाद में सुरक्षा कर्मियों ने ड्राइवरों को बल का प्रयोग करते हुए हटा दिया। किसी तरह जाम को खाली करा लिया गया। आये दिन हो रही इस घटना से जिला प्रशासन अंजान बना हुआ है। इससे कभी भी स्थिति बिगड़ने की संभावना बनी हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी स्थित परिवहन विभाग के चेक पोस्ट पर दिल्ली से इलेक्ट्रॉनिक सामान लेकर मुजफ्फरपुर जा रहे ट्रक को दलालों द्वारा भगा दिया गया, जिससे चेकपोस्ट पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने ट्रक को दौड़ाकर रोकने का प्रयास किया। इस दौरान ट्रक का शीशा फोड़ दिया गया। ट्रक में तोड़फोड़ के साथ ट्रक ड्राइवर संतोष राम को उतार कर जमकर पिटाई भी कर दी गयी।

ड्राइवर की पिटाई होते देख वहां मौजूद ड्राइवरों द्वारा बचाने का प्रयास किया गया, जिसमें विनोद कुमार, संजय कुमार , राहुल सिह घायल हो गये। बाद में ड्राइवरों ने हंगामा करते हुए बैरियर पर जाम लगा दिया तथा प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।वहीं, डीटीओ भूपेंद्र प्रसाद यादव से संपर्क करने से उन्होंने कहा कि ऐसी जानकारी नहीं है। चेक पोस्ट से भी किसी ने सूचना नहीं दी है। अगर मामला सही है तो जांच कर कार्रवाई की जायेगी।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: