Breaking News
Home / National / Bihar / पांच दुकानों को चोरों ने बनाया अपना निशाना, हजारों की संपति चुराई
vaanishree exclusive

पांच दुकानों को चोरों ने बनाया अपना निशाना, हजारों की संपति चुराई

Hits: 26

रिपोर्ट: विशाल शाही, गोपालगंज । शनिवार की रात में चोरों ने नव बहेरवां बाजार में दो दुकानों में लाखों की संपत्ती की चोरी कर ली। चोरी होने वाले दुकानों में कटेया के हरड़वा मोड़ व बहेरवां बाजार के पाण्डेय कम्युनिकेशन सेन्टर व गैस दुकानें शामिल हैं।

घटना के संबध में बताया गया है कि हरड़वा मोड़ पर गुमटी में चल रहे राजकिशोर मद्देशिया के मेडिकल दुकाना का ताला तोड़ कर काउन्टर में रखे पांच सौ रूपए नगदी व हजार रूपए के समान की चोरी कर ली।

पास में गुमटी में चल रही रामनरेश लाल की सिलाई की दुकान का ताला तोड़ा तो कुछ हाथ नहीं लगा। इतने में चोर नहीं माने। बगल में ओम प्रकाश प्रसाद पान सह किराना गुमटी का ताला तोड़कर काउन्टर में रखे चार पांच सौ रूपए नगदी ले उड़े। उसके बाद चोरों ने बहेरवां के रविन्द्र तिवारी के गैस दुकान का ताला तोड़ कर चार सिलेण्ड व दो चूल्हा की चोरी कर लिए। इसके बाद चेारों ने पाण्डेय कम्युनिकेशन दुकान का ताला तोड़ने लगे।

एक ताला तोड़, दुसरा ताला तोड़ने की कोशिश चोर कर ही रहे थे कि बाजार के आस-पास के लोग जग गए।लोगों की भनक लगते हीं चोर चोरी किए समानों को लेकर भाग निकले। इस मामले में दुकानदार ने पुलिस को फोन पर सूचित किया है।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: