Breaking News
Home / National / Bihar / गोपालगंज के हथुआ में करंट से किशोर की मौत पर अस्पताल में प्रदर्शन
vaanishree exclusive

गोपालगंज के हथुआ में करंट से किशोर की मौत पर अस्पताल में प्रदर्शन

Hits: 47

रिपोर्ट: विशाल शाही। स्थानीय थाने के रतनचक गांव में एक किशोर की मौत बिजली के करंट से हो गयी। किशोर गांव के अशोक राम का 15 वर्षीय पुत्र राजकिरण राम बताया गया है। करंट लगने के बाद अचेत किशोर को जब अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। तब ड्यूटी पर कोई डॉक्टर उपलब्ध नहीं था। जिसके बाद किशोर को मीरगंज के निजी क्लीनिक में ले जाया गया।

इस क्रम में किशोर की मौत हो गयी। घटना की सूचना पर सैकड़ों ग्रामीण अनुमंडलीय अस्पताल में पहुंच गए व शव रख कर प्रदर्शन शुरू कर दिए। मुखिया प्रतिनिधि रामेश्वर सिंह के नेतृत्व में असलम आलम, गोलू सिंह, संजीव सिंह मुन्ना, प्रशांत सिंह, राजकुमार राम, सुनील कुंवर, योगेन्द्र साह, बदन सिंह, दीपू पाठक, हेमन ठाकुर, बाबुद्दीन खान, नंदलाल राम, अमित सिंह, सवारो देवी आदि आक्रोशित ग्रामीणों ने ड्यूटी से गायब रहने वाले डॉक्टर पर कार्रवाई व बिजली कंपनी से मुआवजा की मांग को लेकर अस्पताल परिसर में प्रदर्शन किया।

लोगों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से इनकार कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंचे जिप अध्यक्ष मुकेश पांडेय ने वरीय अधिकारियों से बात कर आवश्यक कार्रवाई की मांग की। साथ ही लोगों को शांत कराने की दिशा में पहल शुरू की। मौके पर एसडीओ प्रमोद कुमार राम, सीओ धर्मनाथ बैठा, इंस्पेक्टर विमल कुमार, एसआई प्रशांत कुमार, प्रमुख प्रतिनिधि सत्येन्द्र शर्मा ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया।

एसडीओ ने पारिवारिक लाभ योजना के तहत 40 हजार रुपए दिलाने, डॉक्टर व बिजली कंपनी पर प्राथमिकी दर्ज कराने का आश्वासन दिया। तब जा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। बाद में एसडीओ ने अस्पताल उपाधीक्षक डॉ. उषा किरण वर्मा के साथ बैठक कर अस्पताल की व्यवस्था व समस्याओं की समीक्षा की।

Check Also

Worship Ceremony on the Occasion of Guru Purnima

गुरु पूर्णिमा के अवसर पर पूजा समारोह

Hits: 0रिपोर्ट : विजय कुमार, पातेपुर। पातेपुर स्थित लोक आस्था का महान केंद्र श्रीराम-जानकीपुरम में …

News vaishali, vaishali news, vaishali live, live vaishali, vaishali live news,hindi news vaishali, vaanishree news,vaanishree news live

तालाब मे जहर डालने से लाखों रूपये कि मछली मरी

Hits: 0रिपोर्ट :विजय कुमार, पातेपुर। पातेपुर प्रखण्ड अंतर्गत बलिगांव थाना क्षेत्र के भुसाही गांव में …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: