Breaking News
Home / National / Bihar / ईयरफोन लगाकर सुन रहा था होली गीत, ट्रेन की चपेट में आकर हुई मौत

ईयरफोन लगाकर सुन रहा था होली गीत, ट्रेन की चपेट में आकर हुई मौत

Hits: 26

रिपोर्ट: विशाल शाही, गोपालगंज। कान में ईयरफोन लगाकर दोस्तों के साथ होली का गाना सुनना एक युवक को महंगा पड़ा और उसे जान गंवानी पड़ी। युवक रेल ट्रैक पर बैठकर गाना सुन रहा था और कान में ईयरफोन लगाने के कारण उसी ट्रैक पर आ रही ट्रेन की आवाज सुन नहीं सका।

ट्रेन को आता देख दोस्त पटरी से भाग गए और युवक को भी भागने के लिए आवाज लगाने लगे। दोस्तों के जोर -जोर से शोर मचाने पर युवक पटरी से भागा, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। गंभीर हालत में युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह मामला बरौली नगर का है। बरौली नगर के वार्ड 19 संगली के बगल से रेल लाइन गुजरती है। इस वार्ड के युवक पटरी पर बैठ कर अक्सर गपशप करते हैं। गुरुवार की सुबह साढे नौ बजे इस वार्ड के निवासी भोला चौधरी का पुत्र प्रिंस कुमार दोस्तों के साथ पटरी पर बैठकर कान में इयरफोन लगाकर फगुआ गीत सुन रहा था।

इसी बीच छपरा थावे पैसेंजर ट्रेन को आते देख दोस्त पटरी से भाग कर प्रिंस को भी वहां से हटने के लिए आवाज लगाने लगे। लेकिन इयर फोन लगाने के कारण वह न तो ट्रेन की आवाज सुन सका और न ही दोस्तों की। काफी शोर मचाने पर उसे सुन युवक पटरी से उठकर भागा। लेकिन तब तक ट्रेन वहां पहुंच गयी और युवक उसकी चपेट में आ गया।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: