Breaking News
Home / Breaking News / गोपालगंज मे फुलवरिया के बथुआ बाजार में दो कार से 1056 बोतल प्रीमियम व्हिस्की बरामद

गोपालगंज मे फुलवरिया के बथुआ बाजार में दो कार से 1056 बोतल प्रीमियम व्हिस्की बरामद

Hits: 69

रिपोर्ट: विशाल शाही, गोपालगंज। राब माफिया बिहार में शराब की खेप भेजने के लिए अब आर्मी कैंटीन के नाम का भी इस्तेमाल कर पुलिस को झांसा देने का खेल खेलने लगे हैं। आर्मी कैंटीन में भेजने जाने का फर्जी कागजात तैयार कर ये शराब की सप्लाई कर रहे हैं। इसी तरह का मामला फुलवरिया थाना क्षेत्र में पकड़ा गया।

फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार के समीप पुलिस ने दो लग्जरी कार को पकड़ कर उसमें 22 कार्टन में रखी गई 1057 बोतल शराब बरामद किया। कार से आर्मी कैंटीन सप्लाई लिखे कागजात भी पुलिस के हाथ लगा है। हालांकि कार में सवार धंधेबाज फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि फुलवरिया थानाध्यक्ष प्रेमप्रकाश राय को सूचना मिली कि उत्तर प्रदेश से भारी मात्रा में शराब लाई जा रही है। इस सूचना पर थानाध्यक्ष पुलिस के साथ बथुआ बाजार के समीप पहुंच गए तथा मीरगंज मुख्य पथ पर गुजरने वाले वाहनों को रोक कर जांच पड़ताल करने लगे।

इस दौरान तेज गति से आ रही एक लग्जरी कार को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। लेकिन कार चालक कार को रोकने की जगह भागने लगा। लेकिन फरार होने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर शिव मंदिर के पास पलट गई।

पुलिस कार के पास पहुंचती इससे पहले एक और कार आकर वहां रुकी तथा दोनों कार में सवार लोग कार छोड़ कर फरार हो गए। इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों कार की तलाशी ली तो उसमें 22 कार्टन में 1056 बोतल व्हिस्की ब्रांड की शराब मिली।

पुलिस ने दोनों कार सहित शराब को जब्त कर लिया। बताया जाता है कार से पुलिस ने आर्मी कैंटीन के लिए सप्लाई के लिए शराब ले जाने से संबंधित कागजात भी बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: