Breaking News
Home / National / Bihar / स्कूली छात्राओं का शादी की नीयत से अपहरण

स्कूली छात्राओं का शादी की नीयत से अपहरण

Hits: 43

रिपोर्ट: विशाल शाही, गोपालगंज।

गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र के दो विभिन्न गांवों से दो स्कूली छात्राओं का शादी की नीयत से अपहरण कर लिया गया। कोर्ट के आदेश पर इन घटनाओं की बुधवार को बरौली थाने मे प्राथमिकी दर्ज की गई।

बताया जाता है कि बरौली थाना क्षेत्र के प्यारेपुर गांव स्थित अपने घर से मामा के घर जाने के लिए निकली एक 16 वर्षीया छात्रा का अपहरण कर लिया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि छात्रा अपनी मां के कहने पर अपने मामा के घर छपरा जिले के तरैया थाना क्षेत्र के नवरत्नपुर गांव जाने के लिए निकली थी। काफी खोजबीन के बाद भी छात्रा का सुराग नहीं मिलने पर उसकी मां ने कोर्ट में परिवाद दाखिल किया था।

दर्ज प्राथमिकी में अपहृत छात्रा की मां ने अज्ञात लोगों को आरोपित बनाया है। उधर बरौली थाना क्षेत्र के बतरदेह गांव की एक स्कूली छात्रा का उस समय अपहरण कर लिया गया जब वह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी।

अपहृत छात्रा जब शाम तक घर नहीं लौटी तो उसके परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू की। कहीं भी उसका सुराग नहीं मिलने पर छात्रा के पिता ने घटना को लेकर कोर्ट मे मुकदमा दायर किया। न्यायालय के आदेश पर थाने में दर्ज घटना की प्राथमिकी में बतरदेह गांव के कुंदन प्रसाद तथा छठु प्रसाद सहित चार लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Check Also

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

गैस सिलेंडर वितरक की सुध न सरकार को न हीं संगठन को

Hits: 0वैशाली। कोरोना महामारी के दौर में फ्रंट लाइन वर्कर्स द्वारा किया जा रहा कार्य …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: