Breaking News
Home / National / Bihar / नेहाश्री की फ़िल्म शादी करके फँस गया यार 19 जनवरी से

नेहाश्री की फ़िल्म शादी करके फँस गया यार 19 जनवरी से

Hits: 196

दीपाली फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फ़िल्म “शादी करके फँस गया यार” आगामी 19 जनवरी को बिहार झारखंड के साथ साथ अन्य राज्यों में रिलीज़ हो रही है। यह फ़िल्म निर्माण के वक्त से ही चर्चा में थी।फ़िल्म के निर्माता नीलेश पाण्डे औऱ सपना पाण्डे है जबकि निर्देशक अजय कुमार झा, लेखक अरविंद तिवारी हैं।

फ़िल्म में प्यारे लाल यादव और श्याम देहाती द्वारा लिखित गीत को अपने धुन से सजाया है संगीतकार ओम झा ने। नृत्य निर्देशक कानू मुखर्जी व एंथोनी, डीओपी प्रमोद पांडेय , एक्शन जीतू सिंह का है।

फ़िल्म अभिनेत्री नेहाश्री ने बताया कि फ़िल्म पूरी तरह से पारिवारिक औऱ कॉमेडी पैक्ड है जिसे देखकर दर्शक खूब एन्जॉय करेंगे। वही निर्माता के अनुसार फ़िल्म के कॉन्टेंट काफी अच्छे है और चुकी फ़िल्म कोमेडी के साथ है तो दर्शकों को भी बहुत फसन्द आएगा। फ़िल्म के हर सीन को बखूबी पूर्वक फ़िल्माया गया है।

वहीं फ़िल्म निर्देशक अजय कुमार झा ने कहा कि यह फ़िल्म पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमे कोमेडी का रस के साथ साथ गीत संगीत भी कर्ण प्रिय है। सबसे खास बात यह है कि फ़िल्म का टाइटल जितना आकर्षक है उतना ही इसे अच्छी तरह फ़िल्माया गया है जिसे हर वर्ग के दर्शकों द्वारा पसंद किया जाएगा।

फ़िल्म के मुख्य भूमिका में नेहाश्री सिंह, आदित्य ओझा, तनुश्री, प्रकाश जैस, श्यामली श्रीवास्तव, संजय वर्मा, पल्लवी कोली, रतनेश वर्णवाल और संजय पाण्डे है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: