Breaking News
Home / National / Bihar / पद्मावत के खिलाफ मशाल जुलूस निकाला

पद्मावत के खिलाफ मशाल जुलूस निकाला

Hits: 32

राजपूत समाज के युवाओं के द्वारा नगरपालिका चौक से निकलकर सलेमपुर होते हुए शहर के विभिन्न मार्गो से होते हुए फिल्म पद्मावत के खिलाफ मशाल जुलूस निकाला गया युवा नेता सह भाजपा सदर मंडल के अध्यक्ष धीरज सिंह ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि महारानी पद्मवाती को लेकर ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश करने कोशिश की जा रही है।

पद्मावती से पद्मावत भंसाली के लिए फिल्म है लेकिन समाज के लिए इतिहास है और इतिहास से छेड़छाड़ किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जासकता । फ़िल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ करने वाले निर्माताओं को तुरंत जेल भेजा जाए एवं फिल्म पर पूर्णता बैन किया जाए। किसी भी कीमत पर किसी भी सिनेमा हॉल में यह फिल्म नहीं चलेगा चाहे इसके लिए हम लोगों को जो भी कुर्बानी देना पड़े हम लोग देंगे।

रानी पद्मावती एक जाति की नहीं है यह पूरे भारत के महिलाओं के स्वाभिमान संघर्ष की प्रतीक है भारतीय संस्कृति में स्वाभिमान से बड़ा कुछ भी नहीं है भारतीय परंपरा के अनुसार भारतीय संस्कृति से छेड़छाड़ अगर होता है तो किसी भी कीमत पर इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है रानी पद्मावती हमारी गुरूर है उनके लिए जो भी होगा भारतीय समाज करने के लिए तैयार है यह हमारी आस्था है और आस्था से खिलवाड़ किसी भी कीमत पर हम लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे इस अवसर पर सोनू सिंह राजकुमार सिंह फुल्टन सिंह छोटू सिंह सोनू सिंह पिंटू सिंह मटन सिंह सुमित कुमार सिंह मुकुल सिंहभार्गव अजय सिंह बबलू सिंह रमाकांत सिंह आदि मौजूद थे।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: