Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / मुख्यमंत्री विधुत सम्बन्ध निश्चय योजना हर घर बिजली देने के उद्देश्य से तीन दिवसीय कैम्प का आयोजन

मुख्यमंत्री विधुत सम्बन्ध निश्चय योजना हर घर बिजली देने के उद्देश्य से तीन दिवसीय कैम्प का आयोजन

Hits: 58

नलिनी भारद्वाज, बिदुपुर। बिदुपुर प्रखंड के चेचर पंचायत स्थित पंचायत सरकार भवन के प्रांगण में मुख्यमंत्री विधुत सम्बन्ध निश्चय योजना हर घर बिजली देने के उद्देश्य से तीन दिवसीय कैम्प लगाया गया है।इस सम्बन्ध में कनीय अभियन्ता सन्तोष कुमार ने बताया की बिजली कनेक्शन देने के उधेश्य से कैम्प लगाया गया है।उन्होंने बताया की प्रत्येक प्रखंड के एक पंचायत में शिविर लगया गया है।इस कैम्प में ग्रामीण क्षेत्र के इच्छुक परिवारों को निःशुल्क विधुत कनेक्शन दिये जायेगे।

उन्होंने बताया की कैम्प में कनेक्शन के लिए परिवार को आवासीय प्रमाण पत्र और आधार कार्ड लाना है।उन्होंने बताया की कैम्प 14 मार्च से 16 मार्च तक चेचर पंचायत में है।फिर दूसरे पंचायत में कैम्प लगने की तिथि निर्देश मिलते ही बताया जायेगा।

कनीय अभियन्ता सन्तोष कुमार ने बताया की कैम्प में 18 नये आवेदन कनेक्शन के लिए,17 आवेदन खराब मीटर को बदलने के लिए और 14 आवेदन बिल सुधार का प्राप्त हुआ है।अभी एक दिन और शेष है। उन्होंने बताया की कैम्प के सहायक विधुत अभियन्ता उमाशंकर ,राजस्व जेई रश्मि कुमारी , मुखिया मीना देवी पति सत्यानन्द भगत, जिला पार्षद गुड़िया देवी के पति वीरेंद्र कुमार आदि उपस्थित थे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: