Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / बिदुपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता

बिदुपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता

Hits: 97

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। बिदुपुर थाना पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर रामदौलि गांव स्थित एक बगीचा में अपराध की योजना बना रहे अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी कर दो अपराधी को दो देशी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया, जबकि अन्य पांच अपराधी भागने में सफल हो गये।

पुलिस द्वारा की जा रही पूछताछ में दोनो गिरफ्तार अपराधियो द्वारा गिरोह में शामिल अन्य अपराधी के सम्बन्ध में भी जानकारी दी गयी।वही एक लाल रंग का पल्सर मोटर सायकिल भी बरामद किया। बिदुपुर थाना अध्यक्ष संजीव कुमार द्वारा अपराध की योजना बना रहे एवम गिरफ्तार अपराधियो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किया गया है।

थानाध्यक्ष श्री कुमार द्वारा आरोप लगाया गया है की उन्हें शनिवार को सूचना मिली की रामदौली गांव स्थित आम के बगीचा में पांच छः युवक जुटे हुए है जो संदिग्ध चरित्र का लगता है। इसी सूचना पर एसआई गजेंद्र सिंह, एएसआई जय कुमार सिंह, प्रदीप कुमार एवम सत्यदेव राम सहित सशस्त्र बलो के जवान के साथ रामदौली गांव स्थित बगीचा के निकट पहुंच कर घेराबंदी किया और योजना बना रहे अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए जैसे ही पुलिस बल के जवान एवम पदाधिकारी आगे बढ़े की पुलिस को देखते ही कई अपराधी भागने में सफल हो गया जबकि दो गिरफ्तार हुआ।

गिरफ्तार अपराधी में बिदुपुर विशनपुर राजखण्ड के दीपक कुमार जबकि समस्तीपुर जिला के महद्दीनगर थाने के चॉपर निवासी उमाशंकर सिन्ह का पुत्र अभिषेक कुमार है।दोनो गिरफ्तार युवक के पास से देशी पिस्तौल और गोली बरामद किया गया। वही लाल रंग के पल्सर मोटर सायकिल बी आर 31 एफ 7147 को भी बरामद किया।

उन्होंने बताया की पूछताछ के दौरान इसके गिरोह के अन्य सदस्यो में जो अपराध की योजना बना रहे थे, उसमे लालू उर्फ सौरभ रामदौली, सोनेलाल कुमार इस्माइलपुर, वरुण कुमार बसन्ता लालगंज,अमन पिता हरेंद्र राय रामदौलि शीतल पुर एवम नीरज पिता दिनेश साह कमालपुर है।थानाध्यक्ष संजीव कुमार द्वारा बताया गया की इधर थाना क्षेत्र में छिनतई एवम लूटपाट की घटनाओ में ये सभी संलिप्त थे और अन्य थाना क्षेत्र में भी इन लोगों द्वारा किये गये घटना के सम्बन्ध में जानकारी मांगी जा रही है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: