Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / बिदुपुर पुलिस को मिली सफलता ढाई लाख का बिदेशी शराब बरामद

बिदुपुर पुलिस को मिली सफलता ढाई लाख का बिदेशी शराब बरामद

Hits: 25

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। बिदुपुर पुलिस ने हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग में सैदपुर गणेश ग्राम के निकट छापेमारी कर एक झोपड़ी से लगभग ढाई लाख रुपये का बिदेशी शराब को बरामद किया पुलिस ने यह करवाई गुप्त सूचना के आधार पर की है। पुलिस का कहना है कि बरामद बिदेशी शराब लगभग ढाई लाख रुपये कीमत का अनुमान लगाया गया है। छापेमारी का नेतृत्व कर रहे थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि रात में गुप्त सूचना मिली कि एक शराब कारोबारी कही अन्यत्र जगह से बिदेशी शराब की खेप लाकर सैदपुर गणेश गांव के गंगा नदी किनारे के उस पार एक झोपड़ी में छिपा कर रखा है और उस शराब को राघोपुर दियारा लेकर जाने वाला है। सूचना मिलते ही सहायक अवर निरीक्षक प्रदीप कुमार, शम्भू प्रसाद, एवम अन्य पुलिस बल के साथ उक्त स्थल पर छापेमारी की गयी एवम छुपा कर रखे गए तीस कार्टून बिदेशी शराब को बरामद किया गया।

पुलिस ने बताया कि झोपड़ी की तलाशी ली गयी तो पार्टी स्पेशल की 375 एमएल की 25कार्टून एव कैसिनोस प्राइड की 05 कार्टून बिदेशी शराब बरामद की गयी। पुलिस ने बताया कि बरामद शराब की बाज़ार कीमत लगभग ढाई लाख रुपये आंकी गयी है। पुलिस ने बताया कि पुलिस की भनक लगते ही शराब कारोबारी अंधेरे का फायदा उठा कर केलवानी में छिप कर फरार हो गए। बिदित हो कि ठीक उसी जगह से एक पखवाड़े पूर्व दो लाख के बिदेशी शराब के साथ एक आल्टो कार और कारोबारी को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

गुप्त सूचना पर छापेमारी कर सैदपुर गणेश गांव के एक झोपड़ी से लगभग ढाई लाख के बिदेशी शराब को बरामद किया गया है एफआईआर दर्ज करने की कारवाई की जा रही है : संजीव कुमार, थानाध्यक्ष बिदुपुर

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: