Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / बिदुपुर प्रखंड पंच सरपंच संघ की बैठक सम्पन्न

बिदुपुर प्रखंड पंच सरपंच संघ की बैठक सम्पन्न

Hits: 47

विजेन्द्र कुमार , बिदुपुर। पंच सरपंच संघ द्वारा 21 सूत्री के मांगो के समर्थन में आगामी 25 सितम्बर को जिला मुख्यालय में महाधरना प्रदर्शन कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर बिदुपुर प्रखंड पंच सरपंच संघ की बैठक हुई।वही बैठक के उपरान्त विभिन्न मांगो को लेकर पंच सरपंच संघ का एक शिष्टमण्डल बी डी ओ राकेश कुमार से मिलकर एक ज्ञापन दिया और वार्ता किये।

इस अवसर पर कार्य कारी जिलाध्यक्ष राकेश  ने बैठक को  सम्बोधित करते हुए कहा की ग्राम कचहरी को सुविधा सम्पन्न बनाने को लेकर आगामी 25 सितम्बर को जिला मुख्यालय पर महाधरना प्रदर्शन किया जायेगा।जिसमे शासन प्रशासन के खिलाफ सभी ग्राम कचहरी के सरपंच,पंच,न्याय मित्र ,न्याय सचिव सभी प्रखंडो से 21 सूत्री मांगो के समर्थन में भाग लेगे। इस अवसर पर बैठक की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष पारस नाथ राय एवम सन्चालन जिला सचिव अमरेश कुमार ने किया।

पंच सरपंच संघ के 21 सूत्री मांगो में प्रमुख मांगो में प्रखंड के सभी पंचायतो में सरपंच,पंच,न्याय मित्र एवम न्याय सचिव के बकाये का भुगतान,भवन किराया, फर्नीचर आदि के राशि का अविलम्ब भुगतान,वार्ड स्तर पर सात निश्चय योजना में पंच की भूमिका सुनिश्चित करने, आदि है।शिष्टमण्डल को बी डी ओ राकेश कुमार द्वारा अविलम्ब पूरा करने का आश्वसन दिया गया।इस अवसर पर सरपंच शिवपरी देवी,रविंद्र राय,राम कुमार भगत,रंजीता कुमारी,उमा देवी,मीरा देवी,हरि माधव झा,नेतिलाल सिंह,पप्पू सिंह,राज कुमार पासवान,देवेंद्र दास,शंकर भगत,निर्मला देवी,प्रेम कुमार आदि सरपंच,पंच उपस्थित थे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: