Breaking News
Home / National / Bihar / भुमिहार ब्राह्मण एकता मंच के तत्वाधान में हुई अहम बैठक

भुमिहार ब्राह्मण एकता मंच के तत्वाधान में हुई अहम बैठक

Hits: 18

महुआ अनुमंडल के जंदाहा प्रखंड क्षेत्र के बिझरौली गांव स्थित जय बजरंगबली कन्या उच्च विद्यालय के परिसर में शनिवार को भुमिहार ब्राह्मण एकता मंच के तत्वाधान में अहम बैठक का आयोजन किया गया।बैठक में समाज की एकता एवम एकजुटता पर बल दिया गया। बिहार प्रदेश के प्रचारक बलबंत मिश्रा की अध्यक्षता और पंकज चौधरी के संचालन में बैठक आयोजित की गई।

 

बैठक में प्रदेश प्रचारक बलबंत मिश्रा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भुमिहार ब्राह्मण समाज को जिस तरह से वर्तमान सरकार अनदेखी कर रही है,वही एकतरफा वयनबाजी कर वाहबाही लूट रही है। उन्होंने अपने समाज में दहेज प्रथा जैसी फैली कुरुतिया त्यागने व संगठित होने पर भी बल दिया।

वही बैठक में उपस्थित वक्ताओं ने समाज से जुड़ी रोचक जानकारी देते हुए पढ़ाई व शिक्षा पर भी विशेष रूप से ध्यान देने का आग्रह किया साथ ही साथ जीवन मे अन्य पद पर भी आगे बढ़ने की जरूरत है।वही संगठन के मदन चौधरी ने युवाओं को पदभार देकर उचित दिशा में कार्य करने निर्देश दिय।मौके पर मदन चौधरी, प्रमोद चौधरी,अभिषेक शुक्ला,पिंटू चौधरी,कुंदन कुमार, पंकज चौधरी, कुंदन चौधरी, अमरेश चौधरी, संजय मिश्रा आदि के साथ साथ अनेको लोग इस बैठक में उपस्थित थे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: