Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / भारत बंद का असर पुरे प्रखंड क्षेत्र में रहा

भारत बंद का असर पुरे प्रखंड क्षेत्र में रहा

Hits: 133

मृतुन्जय कुमार, भगवानपुर (बेगूसराय) कांग्रेस पार्टी के आह्वान पर भाकपा, राजद के समर्थन में पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस सहित के बढ़ते कीमत को लेकर देशव्यापी भारत बंद का असर पुरे प्रखंड क्षेत्र में दिखा। बंद समर्थकों ने पिपरा समसा पथ को भगवानपुर बाजार स्थित, बनवारीपुर तेघड़ा पथ को अतरूआ चौक पर एवं पासोपुर बरौनी पथ को मुसवारा बांध पर भाकपा कार्यकर्ताओं द्वारा बांस बल्ला से बांध कर सड़क के आवागमन को बाधित कर दिया। जिससे सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी। वहीं जब बंद समर्थक ने दामोदरपुर में सभी सरकारी एवं निजी विद्यालय को भी बाद करवा दिया।

फिर प्रखंड कार्यालय बंद कराने पहुंचे तो बी डी ओ ने बंद समर्थकों को कार्यालय बंदी करने से मना किया। जिस पर प्रखंड कार्यालय के दोनों गेट को बंद कर बी डी ओ एवं सरकार के विरूद्ध जम कर नारे लगाये। पलटू राम मुर्दावाद, केंद्र सरकार हाय हाय। बंदी समर्थकों ने सड़क के यातायात को बाधित कर सड़क पर ही धरना पर बैठ गए। धरना को संबोधित करते हुए भाकपा नेता अशोक राय ने कहा कि केंद्र सरकार गरीब किसानों की कोई चिंता नहीं है आज देश के किसान, मजदूर एवं युवा बेहाल हैं और मोदी सरकार केवल मन की बात करने में व्यस्त हैं। राज्य में भ्रष्टाचार चरम पर है। कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष यशवंत चौधरी ने कहा कि देश में महँगाई बेरोजगारी चरम सीमा पर है मगर केंद्र सरकार को इसका परवाह नहीं है।

वहीं राजद प्रखंड अध्यक्ष दिनेश चौरसिया ने कहा कि सरकार किसानों की हकमारी कर रही है। देश में युवा बेरोजगार होकर घूम रहे हैं केंद्र सरकार केवल हवा हवाई बात करती है। मौके पर भाकपा अंचल मंत्री रामचंद्र पासवान, बीरबल दास, पूर्व जिला पार्षद प्रकाशी पासवान, पूर्व मुखिया शिवशंकर महतों, राजद जिला महासचिव रणधीर वर्मा, युवा अध्यक्ष राकेश कुमार, मुखिया सीताराम महतों, कांग्रेस नेता शम्भू चौधरी, युवप्रदेश महासचिव मनीष कुमार, इंद्रदेव राय, साहेब शर्मा, पूर्व मुखिया अनिल सिंह, पूर्व उप प्रमुख संजीव गुप्ता, पूर्व मुखिया जाहिद अफसर, अनिल सहनी सहित सैकड़ों बंद समर्थित मौजूद थे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: