Breaking News
Home / National / Bihar / Purnia / Banmankhi / बनमनखी में प्रथम दिन शांतिपूर्ण माहौल में खत्म हुई अंग्रेजी परीक्षा

बनमनखी में प्रथम दिन शांतिपूर्ण माहौल में खत्म हुई अंग्रेजी परीक्षा

Hits: 24

रिपोर्ट: सोहन कुमार। बनमनखी अनुमंडल मुख्यालय में 21 से 28 फरवरी तक चलने वाली वार्षिक माध्यमिक परीक्षा बुधवार से प्रारंभ हो चुकी है। वार्षिक माध्यमिक परीक्षा को लेकर बनमनखी अनुमंडल मुख्यालय में तीन परीक्षा केन्द्र बनाए गए हैं। इन सभी परीक्षा केन्द्रों पर 2043 परीक्षार्थी परीक्षा के दौरान सुमित उच्च विद्यालय में द्वितीय पाली में तीन परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे वहीं अनंदी जानकी महिला महाविद्यालय में प्रथम पाली में दो परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे जबकि जी.एल.एम कालेज में प्रथम पाली में तीन एवं द्वितीय पाली में एक परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।

इन तीनों केन्द्रों पर प्रथम दिन दोनों पालियों में आयोजित अंग्रेजी विषय की परीक्षा कदाचार मुक्त, भयमुक्त एवं शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुई। प्रथम दिन की परीक्षा को ले परीक्षार्थियों में काफी उत्सुसाह दिखी और समय से पूर्व ही अधिकांश परीक्षार्थी परीक्षा केन्द्रों के मुख्य द्वार पर परीक्षा समय का इंतजार करते नजर आए। इन सभी केंद्रो पर शांतिपूर्ण परीक्षा को लेकर दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी सहित सशस्त्र बलों की प्रतिनियुक्ति दिखी।

इन परीक्षा केन्द्रों पर समाचार संकलन क्रम में मीडिया कर्मियों पर भी अस्पष्ट पाबंदी दिखी। प्रथम दिन तीनों परीक्षा केंद्रों में परीक्षा से किसी भी परीक्षार्थी की परीक्षा से निष्कासन नहीं हुआ है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: