Breaking News
Home / National / Bihar / Purnia / Banmankhi / बनमनखी के तीनों परीक्षा केन्द्र पर शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुआ परीक्षा

बनमनखी के तीनों परीक्षा केन्द्र पर शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुआ परीक्षा

Hits: 39

रिपोर्ट: सोहन कुमाार,बनमनखी। अनुमंडल मुख्यालय के तीनों मैट्रीक परीक्षा केंद्र पर गुरुवार को दूसरे दिन सामाजिक विज्ञान की परीक्षा शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुई। बनमनखी के आर्दश परीक्षा केंद्र सुमित उच्च विद्यालय के केन्द्राधीक्षक अनील कुमार झा ने बताया कि दोनों पाली की परीक्षा में कुल चार परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।

गोरेलाल मेहता महाविद्यालय के केन्द्राधीक्षक प्रो सीके मिश्रा ने बताया कि दोनों पाली की परीक्षा में कुल चार परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। अनंदी जानकी महिला महाविद्यालय के केन्द्राधीक्षक शिवेंद्र प्रसाद यादव ने बताया कि प्रथम पाली के परीक्षा में दो परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।इस तरह बनमनखी केतीनों परीक्षा केंद्र पर कुुुुलदस परीक्षार्थी अनुपस्थिति रहे। आदर्श परीक्षा केंद्र सुमरित उच्च विद्यालय गेट पर द्वितीय पाली के परीक्षा के दौरान दंडाधिकारी सह प्रखंड संख्याकी पदाधिकारी रविन्द्र प्रसाद साह और अभिभावक के बीच उस समय बहस हो गया जब एक अभिभावक पानी पीने के बहाने जबरन परीक्षा केंद्र के अन्दर प्रवेश कर गया था।

गेट पर तैनात सुरक्षा गार्ड ने उसे पकड़ कर कुछ देर बैठा लिया।बताया जा रहा है कि बाद में अभिभावक को छोर दिया गया।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: