Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / बैंक परिसर से लड़की गायब

बैंक परिसर से लड़की गायब

Hits: 12

बिदुपुर। बिदुपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिदुपुर बाजार स्थित पंजाब नैशनल बैंक से एक लाख रुपये नकदी के साथ एक नाबालिग लड़की को अगवा किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले को लेकर मोहनपुर काजीपट्टी गांव के रमेश राय ने इंग्लिश खजवत्ता गांव के तीन लोगों को आरोपित करते हुए बिदुपुर थाने में एक एफआईआर दर्ज करायी।

घटना गत 30 अप्रैल का बताया गया है दर्ज एफआईआर में रमेश राय ने आरोप लगाया है कि उनकी 17 वर्षीय बच्ची आरती कुमारी को वे खुद लेकर बिदुपुर बाजार स्थित इलाहाबाद बैंक गए और बीस हजार रुपयों की निकासी भी की साथ ही कंचनपुर की रहने वाली एक अन्य बच्ची से अस्सी हजार रुपये लिए और दोनों पैसा लेकर अपनी बच्ची आरती कुमारी के साथ घर लौट रहे थे कि रास्ते मे पंजाब नैशनल बैंक में खाता अपडेट कराने वास्ते बच्ची के साथ बैंक परिसर में गए।

वहाँ लिंक फेल होने की वजह से कुछ देर रुकना पड़ा और वे बच्ची को बैंक में बैठा कर नीचे उतर गए। कुछ देर बाद जब बैंक परिसर में घुसे तो उनकी बच्ची गायब थी। काफी खोज बिन किया कुछ अता पता नही चल पाया तो घर को लौट गए। जब घर पर आय तो इंग्लिश खजवत्ता गांव के विकास कुमार , रविरंजन उर्फ पोलो ने आकर बताया कि आपकी बच्ची को मेरा भाई ऋतिक कुमार लेकर भाग गया है। इतना कहकर घर से चला गया। इस संबंध में रमेश राय ने अपनी बच्ची के गलत नियत से अपहरण कर लेने का आरोप लगाया और उक्त तीनों युवक के बिरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी। एव केेजद विकास कुमार को ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ कर पुलिस को सुपुर्द किया।

एक नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला आया है प्रथम दृष्टया जांच में मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है एफआईआर दर्ज कर एक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है जांचोपरांत आगे की करवाई की जाएगी
रीतेश कुमार मंडल थानाध्यक्ष बिदुपुर।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: