Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / बंद समर्थकों ने रालोसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा के काफिले को रोका

बंद समर्थकों ने रालोसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा के काफिले को रोका

Hits: 46

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। पेट्रोल डीजल मूल्य वृद्धि के विरोध में कांग्रेस और राजद के भारत बन्द आह्वाहन पर अन्य पार्टीयों ने भी समर्थन दिया। सम्पूर्ण वैशाली जिला के साथ साथ पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजश्वी यादव के निर्वाचन क्षेत्र में बन्द का व्यापक असर दिखा। बिदुपुर प्रखंड के विभिन्न बाजारों में जहाँ दुकाने बन्द दिखे, वही बैंक और डाकघर भी बन्द समर्थको ने बन्द करा दिया, हाजीपुर-महनार एवं हाजीपुर-जंदाहा मुख्य मार्ग पर जगह जगह बन्द समर्थको ने आगजनी और रास्ता बन्द कर केंद्र सरकार के विरोध में नारे लगा रहे थे और पेट्रोल एवं डीजल के मूल्य को कम करने की मांग कर रहे थे।

बिदुपुर(आर.एस.) भारत बंद के समर्थन में बैठे कार्यकर्ता

बिदुपुर(आर. एस.) में हाजीपुर-जंदाहा मुख्य मार्ग को अरविंद चौधरी भाकपा माले, राजद तकनीकी प्रकोष्ट के जिला प्रधान महासचिव सौरव यादव, जिला महासचिव विनय भूषण यादव, रंजन यादव, संगठन सचिव विकाश यादव, समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष सुकेश यादव, पंकज यादव, रितेश सिंह इत्यादि ने नेतृत्व में बन्द किया गया।

उक्त बंद समर्थकों द्वारा रेलवे स्टेशन पर जाकर रेलगाड़ी के आवागमन को भी बाधित किया गया।

करीबन 3.40 में मंत्री और रालोसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा का काफिला जैसे हीं बिदुपुर (आर.एस.) पहुँचा बंद समर्थकों ने उनके काफिले को आगे जाने से रोक दिया। करीब 20 मिनट तक स्थानीय प्रशासन और स्कॉट कर रहे पुलिस द्वारा आग्रह करने पर भी बंद समर्थक नही माने और उपेन्द्र कुशवाहा हाय हाय, उपेन्द्र कुशवाहा मुर्दाबाद मुर्दाबाद मुर्दाबाद, चोर उच्चकों की सरकार नहीं चलेगी नहीं चलेगी का नारा लगाने लगी और मांग करने लगी की अभी मंत्री जी लिख कर दें की आज से पेट्रोल का दाम कम कर दिया जायेगा तो हम उन्हें आगे जाने देंगे। अंत में उपेन्द्र कुशवाहा के काफिले को वहां से पुनः वापस जाना पड़ा और दुसरे रास्ते अपने गंतव्य स्थान को जाने के लिए वाध्य होना पड़ा।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: