Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / Bachwara / भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0

राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार इसके प्रति जागरूकता के लिए कार्यक्रम चला रही है। वहीं सत्तारूढ़ एनडीए के घटक भाजपा विधायक बिना मास्क के हीं सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाने से गुरेज नहीं करते हैं। बताते चलें कि बछवाड़ा प्रखंड के रेलवे गुमटी 22 बी के समीप रेलवे मैदान में खिलाड़ियों को कप वितरण कर रहे सत्तारूढ़ एनडीए विधायक सुरेन्द्र मेहता कार्यक्रम में शामिल हुए थे। जहां विधायक बिना मास्क पहने सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाते हुए देखे गए।

एक तरफ राज्य सरकार कोविड 19 के बढ़ते संक्रमण को लेकर रोज कुछ ना कुछ दिशा निर्देश जारी कर रही है, और सोशल डिस्टेंस में रह कर कोविड 19 के नियमों का पालन करने की अपील की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ कोरोना संक्रमण महामारी को लेकर दिन प्रतिदिन कोरोना मरीज की संख्या भी बढ़ती जा रही है। ऐसे में स्थानीय विधायक का यह कारनामा सरकार के कार्यशैली पर कई सवालिया निशान खड़े करती है। गौरतलब है कि बीते कुछ दिन पूर्व बछवारा प्रखंड अंतर्गत कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं लेकिन बछवाड़ा विधानसभा के विधायक इससे अनभिज्ञ होकर सोशल डिस्टेंसिंग से बेखबर बिना मास्क के कार्यक्रमों में शामिल हो जाते हैं।

सीपीआई नेता प्यारे दास ने कहा की सता में बैठे लोगों के लिए कोई संक्रमण महामारी नहीं है जबकि आम लोगों को संक्रमण महामारी के नाम पर बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा।

Check Also

सहदेई ओपी पुलिस ने लूट के रुपये के साथ दो मोटरसाइकिल किया जप्त

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस ने मंगलवार की देर रात एक …

मैजिक पर डिलीवरी देने जा रही शराब के कार्टून को ग्रामीणों ने लूटा

Hits: 0 बिदुपुर। बिदुपुर थाने के ऊंचीडीह तीन मोहानी के पास मैजिक पर लदा अबैध विदेशी …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: