Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / बच्चा चुराने के आरोप में युवक की हुई पिटाई

बच्चा चुराने के आरोप में युवक की हुई पिटाई

Hits: 9

विजेन्द्र कुमार, बिदुपुर। बिदुपुर थाना क्षेत्र के दाउदनगर गांव में शुक्रवार की देर रात्रि एक युवक को चोर चोर का आरोप लगा कर ग्रामीणों ने जमकर धुलाई कर दी जिससे युवक अधमरा हो गया। बाद में बिदुपुर पुलिस को सूचना दी पुलिस गम्भीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए बिदुपुर पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से डॉ बिनोद कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद हाजीपुर सदर रेफर कर दिया। बाद में स्थिति बिगड़ते देख पीएमसीएच रेफर किया गया।

थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि गम्भीर रूप से घायल विकास कुमार उर्फ ललन दास रामदौली गांव के गनौर दास का पुत्र है जो इलाजरत है। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार दो बाइक सवार चार अपराधी बच्चों को उठा कर ले जा रहे थे कि शोर मचाने पर भागने के दौरान अपराधी घबरा गए और बच्चा समेत एक बदमाश बाइक से नीचे गिर गया जिसकी लोगो ने जमकर धुनाई कर दी। अन्य बदमाश भागने में सफल रहे ग्रामीणों ने बताया कि गाँव के ही शम्भू पासवान का 12 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार को सभी बदमाश उठा कर ले जा रहे थे कि बच्चे ने चिल्लाना शुरू कर दिया। इससे ग्रामीण जग गए और खदेड़ने लगे इसपर एक बदमाश सड़क पर गिर गया जिसकी पिटाई के बाद लोगो ने पुलिस के हवाले कर दिया।

बताया गया है कि सभी बदमाश अपने गर्दन में बेल्ट लगाए हुए था और बच्चे को भी बेल्ट लगा रहा था कि संतुलन बिगड़ गया और बच्चा समेत सड़क पर गिर गया। घटना की सूचना मिलते ही बिदुपुर पुलिस घटनास्थल पहुच कर गम्भीर रूप से घायल युवक को पुलिस अभिरक्षा में इलाज कराया एवम बाद में सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

ग्रामीणों द्वारा चोर चोर का आरोप लगा कर एक युवक को घायलावस्था में पुलिस को सुपुर्द किया गया है जिसका इलाज किया जा रहा है। दाउदनगर गांव के ही शम्भू पासवान ने तीन लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करायी जिसकी जांच की जा रही है। जांचोपरांत आगे की करवाई की जाएगी। संजीव कुमार थानाध्यक्ष, बिदुपुर

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: