Breaking News
Home / National / Bihar / बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंची सामाजिक कार्यकर्ता और जदयू नेत्री मोनिका सिंह

बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंची सामाजिक कार्यकर्ता और जदयू नेत्री मोनिका सिंह

Hits: 36

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। राघोपुर में गंगा की कहर देखने को मिल रहा है। प्रखंड के लगभग 20 पंचायतों में गंगा का पानी घुस कर लोगों के जन जीवन को अस्त व्यस्त और तबाह कर रहे है। लगातार जल वृद्धि से प्रखंड के लोगों को विभिन्न समस्याओं से झुझना पर रहा है । स्थिति ऐसी होती जा रही है की लोगों को वहां से अलग सुरक्षित स्थानों पर जाना ही अपने आप को बचाने का उपाय है।

इसी को देखते हुए सामाजिक कार्यों में हमेशा आगे रहने वाली मोनिका सिंह इस बार भी अपने कर्तव्यों को पूरा करने और बाढ़ पीड़ितों से मिलने प्रखंड से चकसिंगार पंचायत के करारी गाँव पहुंची। आपको बता दें मोनिका सिंह सामाजिक कार्यकर्ता होने के साथ साथ जदयू के जिला महासचिव भी हैं।

बिदुपुर पुलिस रवैये से लोग परेशान

पहुँच कर उन्होंने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं से अवगत होने के साथ ही उनकी समस्याओं के निराकरण के लिए सम्बंधित पदाधिकारियों से बात चित भी की। महासचिव मोनिका सिंह द्वारा रामपुर करारी एवं चकसिंगार गाँव के लगभग ढेढ़ सौ बाढ़ पीड़ितों परिवारों के बीच चुरा, गुड, मोमबत्ती, माचिस के आलावा अन्य खाध्य पदार्थ भी वितरण किया गया। इस वितरण से लोगों के बिच ख़ुशी की लहर दौर पड़ी और उन्हें भरोसा हुआ की कोई तो उन्हें उनके इस झाल को जानने और मदद करने के लिए आगे आया। वहीँ जदयू नेत्री ने बाढ़ पीडितों को हर सम्भव मदद करने का भरोसा दिलाया।

अंतर्राष्ट्रीय साक्षरता दिवस के अवसर पर विचार गोष्ठी का आयोजन

राहत कार्य में जदयू जिला महासचिव मोनिका सिंहके अलावा बिदुपुर प्रखण्ड अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद मुकेश, बिहार प्रदेश अतिपिछड़ा प्रकोष्ट महासचिव गजेन्द्र भगत, बिदुपुर युवा के प्रखण्ड अध्यक्ष धर्मेन्द्र चौरसिया, हाजीपुर प्रखण्ड अल्पसंख्यक प्रकोष्ट अध्यक्ष मो. फ़िरदौस आलम, व्यवसायी प्रकोष्ठ अध्यक्ष अनिल कुमार, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रखण्ड अध्यक्ष धर्मवीर ठाकुर, छात्र जद (यू.) प्रखण्ड अध्यक्ष आशुतोष कुमार आदि ने बाढ़ पीड़ितों को राहत पहुंचाने में हरसंभव सहयोग किया।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: