Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / आवास योजना के लाभार्थी को दिया गया राशि

आवास योजना के लाभार्थी को दिया गया राशि

Hits: 15

अभिषेक राय, तेघड़ा। नगर पंचायत तेघरा के विभिन वार्डों में प्रधानमंत्री सबके लिए आवास योजना के लाभार्थियों को नगर पंचायत तेघरा कार्यालय में शनिवार को कैम्प लगाकर आरटीजीएस के माध्यम से राशि दी गई। इस संबन्ध में मुख्य पार्षद नसीमा खातून, उप मुख्य पार्षद मुकेश कुमार सिंह और कार्यपालक पदाधिकारी देवानंद ने बताया कि सबके लिए आवास योजना के तहत प्रथम किश्त वाले 3 लाभार्थियों को पचास पचास हज़ार रुपये आरटीजीएस के माध्यम से दिया गया। दूसरे क़िस्त के 14 लाभाथियों को एक एक लाख रुपिया प्रति लाभार्थियों को आरटीजीएस के माध्यम से दिया गया।

अंतिम क़िस्त के 6 लाभार्थियों को पचास पचास हज़ार रुपिया प्रति लाभार्थियों को आरटीजीएस के माध्यम से दिया गया। तीनों किश्तों के 23 लाभार्थियों के बीच कुल 1850000 अठारह लाख पचास हज़ार रुपिया आरटीजीएस के माध्यम से दिए गए। उन्होंने कहा कि इसके अलावे सबके लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों की क्रमबद्ध सूची तैयार की जा रही है।

वहीं दूसरी तरफ सड़क सुरक्षा सप्ताह कार्यक्रम के तहत नगर पंचायत तेघरा की ओर से कार्यालय के सामने वाहन चालकों के बीच मुख्य पार्षद नसीमा खातून, उप मुख्य पार्षद मुकेश कुमार सिंह और कार्यपालक पदाधिकारी देवानंद के नेतृत्व में जागरूकता अभियान चलाया गया। इस दौरान वाहन चालकों को वाहन चलाने के दौरान सड़क सुरक्षा से सम्बन्धित कई जानकारियां दी गई। वाहन चालकों को बताया गया कि वाहन चलाने के दौरान नियंत्रित होकर निर्धारित स्पीड के तहत ही चलाएं, हेलमेट का उपयोग करें। दो से ज़्यादा बाइक पर सवार होकर बाइक नहीं चलाये।

ड्राइविंग लाइसेंस के साथ साथ वाहन के सभी जरूरी कागजात को साथ में अवश्य रखें। मौके पर वार्ड पार्षद कन्हैया कुमार सिंह, राजकुमार सिंह, शिवशंकर पासवान, रूपम देवी, सामाजिक कार्यकर्ता अब्दुस्समद, संतोष कुमार सिंह, रौशन कुमार समेत अन्य लोग मौजूद थे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: