Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / अवैध सम्बन्ध में पत्नी को जलाने का प्रयास

अवैध सम्बन्ध में पत्नी को जलाने का प्रयास

Hits: 208

मृत्युंजय कुमार, भगवानपुर। भगवानपुर (बेगूसराय) तेयाय ओपी क्षेत्र अंतर्गत रघुनन्दनपुर गांव में एक व्यक्ति के द्वारा अपनी ही पत्नी को जलाकर मारने का प्रयास करने का मामला प्रकाश मे आया है।

थाना से प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी शीला देवी पति प्रमानंद चौधरी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उसके पति प्रमानंद चौधरी का अवैध संबंध लगभग बीस साल से गांव के ही रीता देवी से है, विरोध करने पर गत एक नवंबर को प्रमानंद चौधरी, रीता देवी तथा रीता देवी का पुत्र दीपक कुमार पिता स्व0 रामदरश चौधरी ने मुझे घर में अकेली देखकर गाली-गलौज करने लगा तथा दीपक कुमार हमारे शरीर पर केरोसिन तेल उड़ेल दिया वही रीता देवी माचिस लेकर मेरे शरीर में आग लगाने लगी, तब मेरे चिल्लाने पर आसपास के लोग दौड़कर आये तब वे लोग फरार हो गए।

जब मै पंचायत के मुखिया, सरपंच के पास शिकायत की तो वे लोग पंचायत मे ही फैसला कर देने की बात कही लेकिन जब वे लोग पंचायत के फैसला को नही माना तब मैं थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। इधर तेयाय ओपीअध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार पाल ने प्राथमिकी कांड संख्या 236/18 दर्ज कर मामले की छान बिन में जुट गए हैं।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: