Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / अतिक्रमण खाली कराने आये एसडीओ,जेई एवम पुलिस फ़ोर्स खाली हाथ लौटे

अतिक्रमण खाली कराने आये एसडीओ,जेई एवम पुलिस फ़ोर्स खाली हाथ लौटे

Hits: 8

मृतुन्जय कुमार, बिदुपुर बिदुपुर थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर चकौशन में अतिक्रमण को खाली कराने आए पीडब्ल्यूडी के एसडीओ, जेई एवम पुलिस फ़ोर्स को बिना खाली कराए ही खाली हाथ बैरंग लौटना पड़ा।  विदित हो कि पूर्ब से नियोजित सुमन राय के दायर याचिका सीडब्ल्यूजेसी के तहत खेसरा 171,342, थाना 466, रकवा साढ़े पांच डिसमिल को सहायक अभियंता पथ अवर प्रमंडल महनार के ज्ञापाक 40 दिनांक 16 फरबरी 2017 को खाली कराने हेतु पत्र निर्गत किया गया। उसी के आलोक में 19 सितम्बर 2018 तिथि निर्धारित की गई और जिले से विधि ब्यवस्था कायम रखने के लिए 25 महिला एवम 25 पुरुष लाठी बल तैनात किए गए।

इतना ही नही जेई बब्बन सिंह और एसडीओ इंद्रदेव यादव भी अंचल कार्यालय पहुचे लेकिन इससे पहले ही जब सदर अनुमंडलाधिकारी संदीप शेखर प्रियदर्शी खुद पंजी की गहन रूप से जांच पड़ताल की तो मामला कुछ और निकला। जिसमे उन्होंने नीदेशित किया कि जब पीडब्ल्यूडी का जमीन है और अतिक्रमण को खाली कराना है तो निजी आदमी क्यो और कैसे न्यायालय में याचिका दायर की। इसमें तो संबंधित राजस्व कर्मचारी या पीडब्लूडी अतिक्रमण को खाली कराएगा। मिली जानकारी के अनुसार उक्त जमीन पीडब्लूडी के होने की बात बताई गई है। इस संबंध में एसडीओ इंद्रदेव यादव ने बताया कि पीडब्लूडी का जमीन है। जिसे एक तिथि निर्धारित कर अगले निर्धारित तिथि पर नापी कराया जाएगा। नापी होने के बाद ही आगे की करवाई की जाएगी।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: