Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / बेख़ौफ़ अपराधियों के द्वारा शिक्षक पर जानलेवा हमला

बेख़ौफ़ अपराधियों के द्वारा शिक्षक पर जानलेवा हमला

Hits: 135

मृत्युंजय कुमार, भगवानपुर। भगवानपुर (बेगूसराय) थाना क्षेत्र के बसही पुल पर घात लगाये नकाब पोश अपराधियों ने ब्रह्म स्थान उच्च विद्यालय दामोदरपुर के शिक्षक चंदौर निवासी सुनील कुमार चौरसिया से लूट पाट करने के नियत से शिक्षक को पिट कर घायल कर दिया।

घायल शिक्षक सुनील कुमार चौरसिया ने बताया की मैं स्कूल से करीब 3 बजे भगवानपुर चौक पर स्कूल के काम से आ रहा था, इसी क्रम में बसहि पुल पर आगे से आ रहे पूर्व से घात लगाये दो मोटरसाइकिल से सवार करीब 6 नकाबपोश अज्ञात अपराधी ने मुझे रोक कर कहा की तुमको मोटरसाइकिल चलाने नही आता है और इतना कहते ही माथे पर हेलमेट एवं पिस्तौल की बट से मार कर घायल कर दिया।

लोगो के सहयोग से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भगवानपुर लाया गया। जहाँ इलाज के बाद उत्तम इलाज के लिए बेगुसराय रेफर कर दिया। इधर पुलिस को सुचना मिलते ही घायल शिक्षक को देखने भगवानपुर अस्पताल पहुंची पर घटना के बाद पुलिस एक्शन में नही दिखी। विदित हो की अपराधियों द्वारा बसही पुल पर कई घटना का अंजाम दिया जा चूका है।

स्वर्णकार शशिरंजन को भी अपराधियों ने लगभग दो माह पूर्व गोली मारकर घायल कर चुकी है। फिर भी अबतक अपराधियो की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है। इस प्रकार भगवानपुर बाजार के नजदीक बसही पुल पर लगातार अपराधिक घटना घटने से आमलोग सहित व्यवसाइयों में दहशत कायम है। वही घटना स्थल पर पहुंचे राजद के प्रखंड अध्यक्ष दिनेश चौरसिया ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया एवं कहा की भगवानपुर पुलिस पंगु बन चुकी है। उन्होंने एसपी से संज्ञान लेते हुए अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाने की मांग की है।

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: