Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / जर्मनी निर्मित पिस्टल के साथ अपराधी गिरफ्तार

जर्मनी निर्मित पिस्टल के साथ अपराधी गिरफ्तार

Hits: 18

सं सू , बिदुपुर । बिदुपुर थाने की पुलिस ने हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग में मथुरा चौक के निकट से हथियार के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी उस वक्त हुई जब पुलिस देर रात पानापुर चौक के निकट गश्ती के दौरान वाहन चेकिंग कर रहा था उसी वक्त  दो बाइक से अपराधी महनार की ओर जा रहे थे। पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन दोनों बाइक सवार अपनी बाइक की गति को और तेज कर महनार की ओर भागने लगा जिसे पुलिस द्वारा पीछा कर मथुरा चौक के निकट से पकड़ा। हालांकि इसके अन्य तीन साथी भागने में सफल रहे।

थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि गिरफ्तार कमलेश राय देसरी थाने के ताल लखनपुर गांव के रघुनाथ राय का पुत्र है जो बिदुपुर के अलावे कई थाना क्षेत्रों में क्राइम करता था और पूर्व में देसरी थाने से जेल भी जा चुका है। पुलिस ने बताया कि रात में गश्ती के दौरान बाइक की चेकिंग के लिए रोका गया लेकिन इन लोगो ने पुलिस को देखते ही और तेजी कर बाइक भगाने लगा जिसे खदेड़ कर मथुरा चौक के निकट से पकड़ा गया। हालांकि इसके अन्य साथी भागदेव राय , धर्मेन्द्र गोप एवम धर्मा उर्फ धर्मेन्द्र भागने में सफल रहा। पुलिस ने जब इसकी तलाशी ली तो पुलिस के होश उड़ गए। कमर के बाएं तरफ से एक पिस्टल मेड इन जापान एवम ऑनली आर्मी सप्लाई लिखा था के साथ दस राउंड गोली सभी 7.65 बोर की और दो मैगजीन एवम एक बाइक जिसका रजिस्ट्रेशन बीआर31डब्लू 2307 है बरामद किया गया ।

छापेमारी में थानाध्यक्ष संजीव कुमार के अलावे अवर निरीक्षक मनोहर कुमार, सहायक अवर निरीक्षक प्रदीप कुमार, मदन शर्मा एवम अन्य पुलिस बल के जवान मौजूद थे।

दो दिनों पूर्ब पानापुर चौक पर हुई हत्या में शामिल था कमलेश
पुलिस की माने तो पानापुर चौक पर दो दिनों पूर्ब हुए शिक्षक राजन रजक की हत्या में गिरफ्तार कमलेश राय भी शामिल था और इसके अन्य दोस्त भागदेव राय, धर्मा उर्फ धर्मेन्द्र, एवम धर्मेन्द्र गोप भी हत्या में शामिल था जो भागने में सफल रहा। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार कमलेश भागदेव राय का दाहिना हाथ था जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: