Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / अपराधी बेखौफ होकर कर रहे हत्या

अपराधी बेखौफ होकर कर रहे हत्या

Hits: 236

अभिषेक राय, तेघड़ा। तेघड़ा थाना क्षेत्र के हरिहरपुर चकउधो गांव में गकी देर रात बेखौफ अपराधियों ने सोये अवस्था में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही तेघड़ा थाना की पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गयी। जानकारी अनुसार हरिहरपुर चकउधो निवासी 55 वर्षीय लोहा महतो जो कांग्रेस कार्यकर्त्ता हैं, वे अपने पत्नी के साथ घर से कुछ दूर किसी दुसरे माकन में सोये हुए थे।

इसी दौरान दो अज्ञात नकाबपोश अपराधियों ने सोए लोहा महतो को गोली मार कर फरार हो गए।गोली की चिन्गारी से सोयी पत्नी घायल हो गयी। वहीं गोली कि आवाज सुन कर आस-पास के लोगों के साथ साथ घर के सदस्य मौके पर पहुंचे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पुत्र कारी महतो ने बताया है कि किसी से कोई विवाद नहीं था और ना ही अपराधियों की पहचान हो सकी है। घटना के बाद परिजनों में मातमी सन्नाटा पसर गया है। साथ ही साथ घटना के बाद लोगों में भय भी बना हुआ है।

कांग्रेस कार्यकर्त्ता लोहा महतो की अपराधियों द्वारा हत्या की घटना के बाद नगर विधायक अमिता भूषण सहित अन्य पार्टी नेताओं ने मृतक के घर हरिहरपुर चकउधो पहुचकर स्व महतो के पार्थिव शरीर पर फूल माला चढ़ाया एवं पार्टी का झंडा ओढाकर सम्मान दिया गया। विधायक अमिता भूषण ने कहा कि बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं और पुलिस व्यवस्था चरमरा गयी है। उन्होंने लोहा महतो के हत्यारे को शीघ्र गिरफ़्तारी एवं मृतक के परिजन को बीस लाख रूपये मुआवजा देने की मांग की।

इस अवसर पर कांग्रेस के जिला महासचिव सुबोध प्रसाद सिंह, प्रखंड अध्यक्ष महेन्द्र कुवंर,चुनचुन राय, युवा राजद के जिलाध्यक्ष मोहित यादव, मक़बूल आलम सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे। इस संबंध में थाना प्रभारी राजवेन्दु प्रसाद ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गयी है। उन्होंने बताया कि घटना के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: