Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / अपराध की योजना बनाते हथियार के साथ दो अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े

अपराध की योजना बनाते हथियार के साथ दो अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े

Hits: 50

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। बिदुपुर थाना क्षेत्र के गांधी चौक के निकट से मंगलवार की देर रात्रि पुलिस ने छापेमारी कर हथियार के साथ दो अपराधी को पकड़ा। इस दौरान पुलिस ने एक बाइक को भी जब्त कर दोनों अपराधी से पूछताछ कर रही है।

बताया जाता है कि गिरफ्तार दोनों अपराधी किसी बड़ी अपराध की योजना बना रहे थे कि उसी वक्त पुलिस की रेड पड़ गयी और दोनों अपराधी पकड़े गए। हालांकि इस दौरान एक अन्य अपराधी भागने में सफल रहा। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार मोहित कुमार उर्फ डिंडोली बिदुपुर थाना क्षेत्र के खिलवत गांव के राजबीर सिंह का पुत्र है जबकि एक अन्य कर्मबीर कुमार उसी गांव के बीर बहादुर सिंह का पुत्र है। जिसे एक लोडेड देशी कट्टा एवम तीन जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि बिदुपुर बाजार के निकट कुछ अपराधी इकट्ठा हुए है और किसी बड़ी अपराध की योजना बना रहे है इसपर पुलिस सक्रिय हुई और बिदुपुर बाजार के गांधी चौक से छापेमारी कर दोनों अपराधी को धर दबोचा हालांकि इस दौरान एक अन्य कुख्यात अपराधी निखिल सिंह भागने में सफल रहा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिदुपुर बाजार में कई अपराधी के इकठ्ठा होने की सूचना पुलिस को मिली। इसपर थानाध्यक्ष रीतेश कुमार मंडल के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी जिसमे अवर निरीक्षक पानेश्वर पासवान,गजेंद्र सिंह,सहायक अवर निरीक्षक भोला राम,जय कुमार सिंह,एवम विजय पासवान समेत आरक्षी अनीश कुमार एवम अन्य पुलिस बल को गठित कर छापेमारी की गयी और गांधी चौक से एक लोडेड देशी कट्टा 315 बोर की तीन जिंदा कारतूस एवम एक बाइक के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अपराधी कई वांछित कांडों में संलिप्त है।

बिदुपुर थाने में बाइक चोरी,मोबाइल झपटने एवम रुपये झपटने समेत गंगा ब्रिज थाने क्षेत्र के कुंवारी बुजुर्ग में गत 13 मई को एक ब्यक्ति को गोली मार कर जख्मी कर बाइक लूट लेने की बात स्वीकारी है। साथ ही बरामद बाइक स्प्लेंडर जिसपर बीआर06बी 0541 अंकित है की छानबीन की जा रही है कि बाइक के मालिक कौन है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अपराधी से आवश्यक पूछताछ के बाद जेल भेजा जाएगा।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: