Breaking News
Home / National / Bihar / अपराध हत्या एवं विकास योजनाओं में भ्रष्टाचार के खिलाफ संघर्ष तेज करने का ऐलान

अपराध हत्या एवं विकास योजनाओं में भ्रष्टाचार के खिलाफ संघर्ष तेज करने का ऐलान

Hits: 7

रमेश शंकर झा, समस्तीपुर, बिहार। समस्तीपुर:- जिले के उजियारपुर प्रखण्ड के हरपुर रेबाड़ी पंचायत अंन्तर्गत भाकपा(माले) के प्रखण्ड कमेटी सदस्य मो० अनवर के निजि प्रतिष्ठान पर पंचायत कमेटी की बैठक पंचायत सचिव मो० यासीन की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।    बैठक को सम्बोधित करते हुए पार्टी के जिला सचिव उमेश कुमार ने कहा कि जिला में अपराध और हत्या की घटना लगातार बढ़ती जा रही है अपराधियों में कानून-व्यवस्था का डर समाप्त हो गया है।

नीतीश  सरकार एलेक्शन मोड में चली गई है इसे बिहार की जनता पर हो रहे अत्याचार की कोई परवाह नही है। देश की आजादी व संविधान को सरकार को रहते बचाया नही जा सकता है। देश के द्वारा संगठित उग्र हिन्दुपंथी लोग भीड़ तंत्र के जरीये आतंक पैदा कर देश के लोकतांत्रिक पहचान को ही नष्ट कर देने पर ऊतारू हैं। प्रखंड सचिव फूलबाबू सिंह ने कहा कि उजियारपुर प्रखण्ड से भाजपा भगाओ लोकतंत्र बचाओ रैली में 27 सितंबर को गांधी मैदान में हजारों लोग भाग लेकर नीतीश को भगाने का संकल्प लेंगे ।

बैठक में जिला कमेटी सदस्य फूलेन्द्र प्रसाद सिंह,पंचायत कमेटी सदस्य अरूण मालाकार, रामबाबू कुमार, रामबाबू सिंह, विमलेश पासवान, विनोद पासवान, श्याम नारायण चौरसिया, मो०हनीफ, निर्धन शर्मा, कपलेश्वर सिंह, रामसगुन सिंह, मो० नईम ने पंचायत और प्रखण्ड के भ्रष्टाचार के खिलाफ जन-गोलबंदी तेज करने के साथ-साथ जनहित से जुड़े मुद्दों को चिन्हित कर आन्दोलन करने का निर्णय लिया गया।

 

Check Also

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

गैस सिलेंडर वितरक की सुध न सरकार को न हीं संगठन को

Hits: 0वैशाली। कोरोना महामारी के दौर में फ्रंट लाइन वर्कर्स द्वारा किया जा रहा कार्य …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: