Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / अनियंत्रित वाहन ने ली एक महिला की जान

अनियंत्रित वाहन ने ली एक महिला की जान

Hits: 23

नलिनी भारद्वाज, वैशाली, बिदुपुर। बराटी ओपी के हाजीपुर जंदाहा मुख्य मार्ग पर  शुक्रवार की सुबह नैहर में रह रही एक विधवा को विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही वाहन ने रौदते हुए काफी दूर तक ले गया, जिसके कारण महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। चालक वाहन का सन्तुलन खो बैठा,जिसके कारण बिजली के पोल को तोड़ते हुए गढ्ढे में पहुंच गया। चालक घटना के उपरान्त वाहन छोड़कर फरार हो गया। घटना के विरोध में स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये और मुख्य मार्ग को लगभग साढ़े पांच घण्टे तक जाम कर दिया। जिसके कारण मुख्य मार्ग पर आवागमन ठप हो गया और वाहनों की लम्बी कतारे लग गये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बराटी निवासी वासदेव राय एवम राजदेव राय की विधवा बहन जय पति कुंवर भाई के नये घर से पुराने घर पर सुबह साढ़े पांच बजे जा रही थी। इसी बीच विपरीत दिशा जंदाहा की ओर से आ रही भान नुमा पिकअप वाहन बीआर06जीसी 3894 के चालक तेज गति से आकर विपरीत दिशा में रौदते हुए लगभग दो सौ फिट घसीटते हुए बिजली पोल को तोड़ते हुए गढ्ढे में चला गया। उक्त महिला की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गयी।घटना के कारण विधवा महिला के नैहर में कोहराम मच गया।

स्थानीय लोगों द्वारा आक्रोशित होकर हाजीपुर जन्दाहा मुख्य मार्ग को लगभग साढ़े पांच घण्टे तक जाम कर दिया गया।जिसके कारण वाहनों का आवागमन ठप हो गया।वाहनों की लम्बी कतारे लग गये।घटना स्थल पर राजापाकड़ थाना अध्यक्ष छोटन कुमार, बराटी ओ पी प्रभारी एस एन प्रसाद, ए एस आई एन. के. शुक्ला, रामउदय शर्मा आदि पहुंच कर लोगों को शांत करने का प्रयास किया परन्तु लोग नही माने। लोग डीएम , एसपी, बीडीओ, सीओ आदि को बुलाने की मांग कर रहे थे।

अंत मे तकरीबन 11बजे स्थानीय लोग, मुखिया, मौजूद पुलिस पदाधिकारी और पत्रकार के समझाने और आस्वासन दिलाने और बातचीत करने के बाद मृतिका के परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर ले जाने को तैयार हुए। घटना स्थल पर लगभग 11:30 के करीब हाजीपुर सीओ बार बार थानाध्यक्ष के बुलाए जाने के बाद पहुंचे और स्थानीय लोगों के साथ बातचीत कर लोगों को उचित करवाई करने का अस्वाशन दिया।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: