Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / अनियंत्रित स्कूली जीप अचानक बिजली के खंभे से टकराई

अनियंत्रित स्कूली जीप अचानक बिजली के खंभे से टकराई

Hits: 15

नलिनी भारद्वाज, बिदुपुर। हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग पर कमालपुर के समीप एक अनियंत्रित स्कूली जीप अचानक बिजली के खंभे से टकरा गयी जिससे जोरदार आवाज हुई और बिजली का शार्ट शर्किट हुआ जिससे बिजली कट हो गयी।

इस दौरान एक महिला समेत दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए  जिसे आस पास के लोगो ने आनन फानन में इलाज हेतु बिदुपुर अस्पताल में भर्ती कराया।जिसे प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ0 संजय दास ने मरीज को खतरे से बाहर बताया।

घटना के उपरांत कुछ पल के लिए हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग पर जाम की स्थिति हो गयी। सड़को पर अफरातफरी मच गयी सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रीतेश कुमार मंडल घटनास्थल पहुच कर स्थिति को सामान्य किया और दुर्घटनाग्रस्त जीप और स्कूटी बाइक को कब्जे में कर थाना परिसर लाया एवं जीप के चालक को हिरासत में लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार  गुरुकुल विद्यापीठ की स्कूली जीप बच्चो को घर पहुचा कर हाजीपुर की ओर स्कूल वापिस लौट रहा था कि अचानक कमालपुर के निकट एकाएक बिजली के खंभे से टकरा गयी। जिससे जीप के पीछे आ रहे स्कूटी बाइक भी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। स्कूटी पर सवार एक महिला एवम एक युवक भी गम्भीर रूप से घायल हो गया। स्कूली जीप टकराते ही जोरदार आवाज हुई और बिजली का शार्ट शर्किट हुआ।

संयोगवश जिस वक्त घटना घटी उस वक्त जीप पर स्कूली बच्चे नही थे जिससे बड़ी हादसा होने से बची। घटना की सूचना पर पहुचे बिदुपुर पुलिस जीप एवम स्कूटी को कब्जे में कर चालक को हिरासत में लिया।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: