Breaking News
Home / National / Bihar / 15 सूत्री मांगों को ले आंगनबाड़ी सेविकाओं का हड़ताल जारी

15 सूत्री मांगों को ले आंगनबाड़ी सेविकाओं का हड़ताल जारी

Hits: 107

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। बिहार राज्य आंगनबाड़ी संयुक्त संघर्ष समिति के आवाहन पर जिले में सभी आंगनवाड़ी केंद्र आज तीसरे दिन भी बंद रहा। अपनी 15 सूत्री मांगों के समर्थन में अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी है। इस संबंध में जिलाध्यक्ष सविता कुमारी ने बताया कि अपनी 15 सूत्री मांगों को लेकर 5 तारीख से हड़ताल जारी है जो सरकार से वार्ता होने तक जारी रहेगा।

आज तीसरे दिन भी सरकार की तरफ से कोई वार्ता नहीं हुई । इस बार संघर्ष समिति का निर्णय लिया है, कि जब तक सरकार द्वारा ठोस फैसला नहीं लिया जाता है तब तक हड़ताल वापस नहीं लिया जाएगा । जिले के सभी प्रखंडों में सभी आंगनबाड़ी सेविका सहायिका अपने केंद्रों पर ताला लगाकर हड़ताल पर हैं। इस बार हम लोग बिना लिखित समझौते के हड़ताल वापस नहीं लेने का निर्णय लिए हैं। अगर कल तक कोई ठोस निर्णय नहीं लिया जाता है, तो 9 तारीख से आंदोलन को और उग्र करने पर विचार किया जाएगा।

हम लोग सरकार से अपनी वेतन को बढ़ाने या सरकारी कर्मचारी घोषित करने की मांग रखे हैं । इसके अलावा भी 15 सूत्री मांग पत्र सरकार को पहले सौंप दी गई है । आज भी सभी सेविका सहायिका चट्टानी एकता के साथ हड़ताल पर डटी रही।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: