Breaking News
Home / National / पूर्व जिला अध्यक्ष संजय कुमार सिंह के सपोर्ट में लालंगज विधानसभा के सभी मंडल अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

पूर्व जिला अध्यक्ष संजय कुमार सिंह के सपोर्ट में लालंगज विधानसभा के सभी मंडल अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

Hits: 0

लालंगज। लालंगज विधानसभा के भारतीय जनता पाटीं के सभी मंडल अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा। मालूम हो कि सराय हाट रोड स्थित आईटीआई में बिते din कार्यकर्ताओं की सभा मे सभी मंडल अध्यक्ष ने भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय कुमार सिंह के पक्ष में होकर विधानसभा चुनाव लड़ने का शंखनाद किया । वही सभी लालगंज विधानसभा के मंडल अध्यक्ष ने कहा कि लालगंज से पूर्व जिलाध्यक्ष संजय कुमार सिंह को टिकट नही मिलने से हम लोगो ने सामुहिक रूप से इस्तीफा दिया।

मंडल अध्यक्ष ने कहा कि 1995 में भी भाजपा के टिकट से पूर्व जिलाध्यक्ष संजय कुमार सिंह चुनाव लड़ चुके है चुनाव। उस वक्त पार्टी जमीनी स्तर पर मजबूत नही था । उस समय से आज तक 30 वर्ष से भाजपा पाटीं मे रह कर रहे है दिन रात एक कर पार्टी का काम। पूर्व जिलाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने किया जब आज लालंगज सीट आज भाजपा की झोली में आई है तब नया केंडिडेट को टिकट मिलने की बात आ रही है जो हम सभी कार्यकर्ताओं को बर्दास्त नही होगा।

वही भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने कहा कि लालगंज विधानसभा के कार्यकर्ताओं की आदेश का मैं पालन करूंगा।  मुझे अभी भी आशा है कि पार्टी जरूर विचार करते हुए पुनः टिकट जमीनी स्तर एवं लालगंज के कार्यकर्ता को ही देगी। लालगंज विधानसभा के कार्यकर्ताओं में से चाहे जिसे भी टिकट मिलेगा मैं स्वागत करूंगा। लेकिन बाहरी कैंडिडेट जो आज कुछ दिनों पहले आया हो वैसे को न मैं और नही लालंगज की भाजपा कार्यकर्ता बर्दास्त करेंगी।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: