Breaking News
Home / National / Bihar / अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खान का पुतला दहन किया

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खान का पुतला दहन किया

Hits: 16

उमेश कुमार विप्लवी के साथ रमेश शंकर झा की रिपोर्टे, समस्तीपुर। जिले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद समस्तीपुर की स्थानीय इकाई द्वारा आज समस्तीपुर दरभंगा रोड के ओवर ब्रिज चौराहों पर एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खान का पुतला दहन किया गया।

ज्ञातव्य हो कि कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खान द्वारा अपने ही संगठन के एक छात्रा कार्यकर्ता का उत्पीड़न किया गया है। लेकिन कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता आरोपी का विरोध करने के बजाय उसके बचाव में लगे हैं। अभाविप पीड़ित छात्रा को न्याय दिलाने एवं आरोपी दुष्कर्मी को सजा दिलाने हेतु व्यापक आंदोलन प्रारंभ कर दिया गया है।

काशीपुर स्थित जिला कार्यालय पर छात्रों का जत्था एकत्रित हुआ एवं आरोपित के पुतले के साथ नगर के विभिन्न मार्गो से गुजरते हुए ओवरब्रिज चौराहे पर पहुंचा। यहां छात्रों ने एक प्रतिरोध सभा का आयोजन किया गया। जिला संयोजक आदित्य कुमार ने इसकी अध्यक्षता की सभा को संबोधित करते हुए छात्र नेताओं ने कहां की उपयुक्त घटना पूरे देश को और विशेषकर छात्र संगठनों को शर्मसार करने वाला है।

अभाविप इस कुकृत्य का पर्दाफाश करेगी एवं आरोपी को सजा दिलाने तक आंदोलित रहेगी। मौके पर नगर मंत्री राकेश यादव, नगर सह मंत्री अनुपम कुमार, विजय कुमार, केशव कुमार, सौरभ, कृष्णा, सुधांशु, अंकित, सत्यजीत मिश्रा, नीरज यादव, मुलायम सिंह यादव, राजा बाबू आदि दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: