Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक सायकिल सवार बुज़ुर्ग की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक सायकिल सवार बुज़ुर्ग की मौत

Hits: 0

अभिषेक राय, तेघङा। थाना क्षेत्र के एनएच-28 पर अयोध्या चौक पर मंगलवार को एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक साइकिल सवार बुज़ुर्ग की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सड़क पर लाश पड़े रहने के वाहनों का आवागमन बन्द हो गया एवं सड़क के दोनों किनारे छोटे बड़े वाहनों की लम्बी लाइन लग गई।

घटना की जानकारी मिलते ही तेघड़ा थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया। घटना के सम्बंध में स्थानीय राजद नेता मो मक़बूल आलम ने बताया कि मृतक साइकिल से घर से तेघड़ा बाजार जा रहा था कि सामने से आ रही अज्ञात ट्रक ने उसे अपने चपेट में ले लिए जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। ड्राइवर ट्रक समेत भागने में सफल हो गया।

मृतक की पहचान चकहेम काजी रसलपुर थाना भगवानपुर निवासी स्वर्गीय प्रताप तांती का क़रीब 70 वर्षीय पुत्र सीताराम तांती के रूप में हुए है। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक की पत्नी कजोमा देवी अपने परिवार के साथ तेघङा थाना पहुंची। कजोमा देवी ने बताई की उसे सिर्फ चार पुत्री है जिसकी शादी हो गई है। कजोमा देवी ने बताई कि उसे एक भी पुत्र नहीं है. मृतक ही घर में कमाने वाला था। इस घटना को लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

Check Also

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

गैस सिलेंडर वितरक की सुध न सरकार को न हीं संगठन को

Hits: 0वैशाली। कोरोना महामारी के दौर में फ्रंट लाइन वर्कर्स द्वारा किया जा रहा कार्य …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: