Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / फिर मिली सफलता, चार लाख का शराब बरामद

फिर मिली सफलता, चार लाख का शराब बरामद

Hits: 23

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। बिदुपुर पुलिस ने मद्द निषेध के बिरुद्ध बड़ी करवाई की है। थाना क्षेत्र के बिदुपुर डीह गांव में छापेमारी कर भारी मात्रा में बिदेशी शराब को बरामद किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिदुपुर बाजार के निकट बीते रात में वाहन चेकिंग के दौरान तेज गति से आ रही पीकप बीआर 31जी 7507 को पुलिस द्वारा रोका गया और जांच किया गया तो पुलिस के होश उड़ गए पीकप वैन बिदेशी शराब से लदा था। हालांकि इस दौरान कारोबारी पीकप वैन छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस ने उक्त वाहन को जब्त कर थाना लाया और जांच किया तो विभिन्न ब्रांडों की कुल उनासी कार्टून बिदेशी शराब को बरामद किया और पीकप को जब्त किया।पुलिस ने बताया कि रॉयल स्टेग के पचहत्तर कार्टून एवम इम्पेरियर ब्लू के चार कार्टून कुल 79 कार्टून विदेशी शराब को बरामद किया।

इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि रात्रि गश्ती के दौरान गुप्त रूप से सूचना मिली कि एक पीकप वैन पर कारोबारी बिदेशी शराब की खेप को ठिकाने लगाने वाला है। सूचना पाते ही वाहन चेकिंग को तेज कर दिया गया और जैसे ही पीकप वैन आया पुलिस पकड़ ली और जब्त कर थाना लाया। थानाध्यक्ष ने बताया कि बरामद विदेशी शराब लगभग चार लाख रुपये की है। छापामारी अभियान में एएसआई सुदर्शन झा, विजय पासवान, जय कुमार सिंह, प्रदीप कुमार, मदन शर्मा सहित सशस्त्र बलों के जवान मौजूद थे।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: