Breaking News
Home / Breaking News / अदरक व्यापारी से हथियार के बल की लूट

अदरक व्यापारी से हथियार के बल की लूट

Hits: 15

मनीष तिवारी, हाजीपुर। वैशाली जिला में एक बार फिर अपराधी बेलगाम हो गए है । बीती रात नगर थाना क्षेत्र के पोखरा मोहल्ला (मेदनीमल) निवासी अदरक कारोबारी अर्जुन राय को घर से कुछ कदम की दुरी पर ही हथियार से लैश 3 अपराधी ने लूट लिया।पीड़ित अर्जुन राय ने अपने बयान में बताया की रोज की तरह शुक्रवार की रात भी तगादा कर अपनी बाइक से पोखरा मोहल्ला स्थित अपने घर लौट रहे थे। तभी पहले से घात लगाए अपराधी प्रवृति वाले मोहल्ले का ही राजकुमार रजक का बेटा राजन कुमार, साजन कुमार और सनोज कुमार ने कहा की मेरी माँ तुमसे दस हजार रूपया कर्ज मांगी तो तुमने नहीं दिया। इतना कहने के बाद सनोज ने पिस्टल की बट से गर्दन के पास मारकर बोला की जितना भी पैसा है दे दो नही तो गोली मार देंगे। जिसके बाद राजन ने जेब से तगादा का एक लाख 28 हजार रूपया ले कर फरार हो गया।

जब घटना की जानकारी देने अर्जुन राय तीनो की माँ कुसुम देवी को देने जा रहा था तभी वह रास्ते में मिली तो कुसुम देवी ने भी अपने बेटों की शिकायत सुनकर आग बबूला होते हुए अर्जुन राय को एक थप्पड़ मारते हुए बोली की मेरा बेटा ठीक ही किया है। अब तो तुम्हें हर महीना दस हजार रूपया मेरे घर पहुँचाना पड़ेगा और नहीं पहुंचाया तो तुम्हें हरिजन एक्ट और दुष्कर्म के मामले में फॅसा दूंगी। उसके बाद सुलह के नाम पर एक लाख रूपया लुंगी।

मालूम हो की इस घटना को अंजाम देने वाला तीनों भाई आपराधिक प्रवृति का है। तीनों के खिलाफ नगर थाना में लगभग आधा दर्जन मामला लूट और चोरी का दर्ज है। पोखरा मोहल्ला में कभी भी कोई घटना होती है तो नगर थाना की पुलिस सबसे पहले इसी अपराधियों को पकड़ने के लिए इसके घर पर छापामारी करती है।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: