Breaking News
Home / National / Bihar / आत्मदाह करने की घोषणा से सकते में आई प्रशासन

आत्मदाह करने की घोषणा से सकते में आई प्रशासन

Hits: 123

शिशिर समीर, जन्दाहा। आत्मदाह करने की घोषणा से सकते में आई प्रशासन, लगाया सङक निर्माण पर रोक। घोषणा करने वाले व्यक्ति रामप्रसाद महतो ने कहा कि प्रशासन उसके जमीन पर जबरन सड़क निर्माण करा रहा है। उक्त सड़क जिला परिषद कोष से पूर्व से बनी सोलिंग सड़क पर पीसीसी ढलाई कराई जा रही थी। सड़क निर्माण कार्य मे मैटल का काम पुरा हो चुका है अब सिर्फ ढलाई का कार्य बचा हुआ है।

जिलापरिषद सदस्या अर्चना झा से बात करने पर उन्होंने कहा कि नजायज राशी लेने के लिए व्यवधान पैदा किया जा रहा है। उक्त सड़क पहले से बना हुआ है और वहां के सभी लोग इस सड़क निर्माण से खुश है। यहाँ उस व्यक्ति का ज़मीन भी नहीं है।

अंचलाधिकारी के लिखित आदेश पर थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने काम को कराया बंद। जब पहले से सड़क बना है और पहले से जिला प्रशासन द्वारा पूर्व से बनी सड़क को मान्य किया गया है तो आखिर किस परिस्थिति में किसी एक व्यक्ति के द्वारा व्यवधान उत्पन्न किये जाने पर अंचलाधिकारी द्वारा उक्त निर्माण पर रोक लगाए गए ये प्रबुद्ध लोंगो में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

थानाध्यक्ष ओमप्रकाश से बातचीत पर उन्होंने कहा हमे उक्त मामले की विशेष जानकारी नहीं है। मामला जन्दाहा थाना क्षेत्र के जन्दाहा बजार का है।

Jandaha hindi news, Hindi news Jandaha, Latest hindi news, Jandaha news updates

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: