Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / रुपए के लेनदेन के झगड़े में 25 वर्षीय युवक की हुई मौत

रुपए के लेनदेन के झगड़े में 25 वर्षीय युवक की हुई मौत

Hits: 33

मृत्युंजय कुमार, भगवानपुर। भगवानपुर (बेगूसराय) तेयाय ओपी क्षेत्र के रघुनंदनपुर गांव में दो लोगों के बीच पैसे के लेनदेन में हुए झगड़े में धक्का मुक्की होने के कारण तत्काल ही एक युवक की मौत हो गया। विदित हो क़ि उक्त गांव के ही अशोक साह का 25 वर्षीय पुत्र राजा बाबू का दोनों किडनी फेल था और उक्त किडनी देने के लिए उसने अपने ही ग्रामीण चंदन मालाकार को अपना 22 कट्ठा जमीन बेचकर करीब 10 लाख रूपये दिया था जो दोनों के परिवार वालों को जानकारी थी।

लेकिन काफी दिन बीत जाने के कारण दोनों परिवारों के बीच मनमुटाव भी चल रहा था, इसी परिपेक्ष में बुधवार को सुबह करीब 8 बजे उक्त मृतक अपने बड़ा भाई संजीव के साथ चन्दन मालाकार के घर पर रूपये मांगने गया तो वह काफी आक्रोशित होकर झगड़े पर उतारू होकर गाली गलौज करने लगा, इसी बीच चन्दन मालाकार ने रूपये नहीं देने की बात कहते हुए उसके साथ मारपीट करते हुए पूरा जोर से धक्का देकर गिरा दिया, फलस्वरूप बिना किडनी के 25 वर्षीय राजाबाबू की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। तत्पश्चात उक्त आरोपी घर छोड़कर फरार हो गया। उक्त घटना की जानकारी होते ही ग्रामीणों द्वारा मृतक राजा बाबू के लाश को लेकर तेघड़ा-अतरुआ पथ पर रख आवागमन पूरी तरह ठप कर दिया। फलस्वरूप दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई।

उक्त घटना की सूचना पर आरक्षी उपाधीक्षक आशीष आनंद, पुलिस निरीक्षक संजय कुमार झा, भगवानपुर थनाध्यक्ष दीपक कुमार एवं तेयाय ओ पी प्रभारी केशर अली खां ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुँच मृतक के परिवारों को समझाकर एवं घटना में शामिल अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी के आश्वासन के बाद जाम को ख़त्म कराया गया एवं उक्त लाश को पोस्टमॉर्टम हेतु बेगूसराय भेज दिया।

उक्त मौके पर पंचायत के मुखिया प्रणव भारती, सरपंच हरिकांत चौधरी, पैक्स सह दुग्ध समिति अध्यक्ष आनंद कुमार गौतम, जिलापार्षद पंकज कुमार एवं राम स्वार्थ साह, प्रमुख शत्रुघ्न कुमार, उपप्रमुख अजय कुमार, मुखिया प्रतिनिधि नंदकिशोर राय सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: