Breaking News
Home / National / Bihar / आग लगने से पाँच घर समेत बकड़ी के साथ दो बच्चे जलें,हजारो की सम्पति जल कर राख

आग लगने से पाँच घर समेत बकड़ी के साथ दो बच्चे जलें,हजारो की सम्पति जल कर राख

Hits: 30

उमेश कुमार विप्लवी, हाजीपुर(वैशाली)/ प्रेमराज के पड़ोसी क्षेत्र के नारंगी सरसीकन ग्राम स्थित दलित टोला में दोपहर  अचान बिजली के साँट सर्किट से आग लगने के कारण पाँच घर जल गये। साथ ही बकड़ी समेत बकड़ी के बच्चें भी जल गए।

आग वार्ड संख्या एक में नगीना पासवान के घर से उठी और देखते ही देखते पन्नू पासवान, लौगी पासवान, जितलाल पासवान, दिलीप पासवान, घर जलकर खाक हो गया। आग लगने से लगभग 40 हजार रूपया नगद एक बकड़ी तथा दो बच्चा पंपसेट, पांच साईकल  के अलावा जमीण संबंधी अन्य कागजात , कपड़ा ,अनाज, गहना , अनाज सभी जलकर राख हो गया।

जिसमे हजारो रूपये की सम्पति जल गई आग लगने कि सुचना पर सैकड़ों लोग बुझाने के लिए दौड़ पड़े। घर फुस के होने के कारण आग तेजी से फैली और पांच घरों को जलाकर राख कर दिया। लोगों ने किसी तरह पंप सेट और चापाकल के पानी के सहारे आग पर काबु पाया। आग लगने की सुचना मिलने पर तत्क्षण महुआ बीडीओं सीओं तथा अग्निशमन पदाधिकारी  दमकल कर्मियों सहित मौके   आग लगने से सब कुछ जलने के बादखुले आसमान के नीचे रहने को मजबुर हैं।

मौके पर महुआ बीडीओ प्रभात रंजन एवं सीओ इंन्द्रासन साह पहुचें और सभी पिरीत परिवार को तीन- तीन हजार रुपया तत्काल मौके पर दिए और शेष चेक के द्वारा देने की बात कही. जिस मौके पर जिला पार्षद अशोक कुमार अकेला, मुखिया बालेश्वर साह, पुर्व मुखिया राजेन्द्र पासवान, वार्ड सदस्या पति राज कुमार, मनोज दास ,सहित सैंकड़ो लोग मौजुद थे।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: