Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / आग लगने से आधा दर्जन से अधिक घर जल कर बर्बाद

आग लगने से आधा दर्जन से अधिक घर जल कर बर्बाद

Hits: 10

नलिनी भारद्वाज, बिदुपुर। बिदुपुर प्रखण्ड के कैथलिया पंचायत के मुस्तफापुर वार्ड सं 4 दलित बस्ती में  गुरुवार के देर शाम आग लगने से आधा दर्जन से अधिक घर जल कर स्वाहा हो गया।आग लगते ही पूरे दलित बस्ती में अफरा तफरी मच गया।खाना बनाने के दौरान निकली चिंगारी से देखते देखते ही आस पास के घर जल कर राख में तब्दील हो गया।आग लगने के कारण दलित बस्ती के पीड़ित परिवारों को काफी क्षति पहुंचने का अनुमान है।

घटना की सूचना पर बिदुपुर प्रखंड से छोटा दमकल घटना स्थल पर पहुंच कर आग पर नियंत्रण पाने की कोशिस की।स्थानीय लोगों के प्रयास से आग पर काफी मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया गया।प्राप्त जानकारी के अनुसार आग सर्वप्रथम विंदेश्वर पासवान के घर के चूल्हा से निकली चिंगारी से आस पास के सभी आधा दर्जन से अधिक घर जल गये।

अग्नि पीड़ित परिवारों में विंदेश्वर पासवान, अमरजीत पासवान, इंदल पासवान, सुजीत पासवान, विक्की पासवान, नारायण पासवान, अशोक पासवान, नरेश पासवान, रणजीत पासवान, पप्पू पासवान आदि है।घटना स्थल पर पूर्व जिला पार्षद सन्तोष कुमार निराला,मुखिया उमेश साह,किसान सलाहकार सुनील कुमार,आदि ने पहुंचकर पीड़ित परिवारों को सांत्वना दिया।पूर्व जिला पार्षद सन्तोष कुमार निराला, बीजेपी मण्डल पूर्वी अध्यक्ष टिंकज कुमार सिंह ने जिला प्रशासन से पीड़ित परिवारों को उचित मुआबजा देने की मांग की ।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: