Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / छापेमारी कर कुल 595 कार्टून विदेशी शराब किया बरामद

छापेमारी कर कुल 595 कार्टून विदेशी शराब किया बरामद

Hits: 31

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। बिदुपुर थाना के मथुरा गांव में गुरुवार को गुप्त सूचना के आधार पर बिदुपुर थाना की पुलिस द्वारा आरक्षी निरीक्षक शोभाकांत पासवान के नेतृत्व में एक घर पर छापेमारी कर कुल 595 कार्टून विदेशी शराब लगभग 35 लाख रुपये मूल्य के बरामद किया। बरामद शराब एक ट्रक और दो ट्रेक्टर पर लोड कर थाना पर लाया गया। पुलिस की छापेमारी के भनक मिलते ही कारोबारी फरार हो गए।

थानाध्यक्ष संजीव कुमार द्वारा बताया गया कि उन्हें गुप्त रूप से सूचना मिली कि रवीश कुमार एवम गौतम कुमार के घर मे विदेशी शराब है,जिसे बाहर भेजे जाने के फिराक में कारोबारी है। उसी सूचना पर एस आई गजेंद्र सिंह, ऐएसआई विजय पासवान,मुंशी अजित कुमार सहित सशस्त्र बलों के जवान के साथ मथुरा गांव में घेराबंदी कर दोनो के घर से रॉयल चैलेंज कम्पनी के कुल 349 कार्टून जिसमे 180 एम एल के 80 कार्टून,375 एम एल के 138 कार्टून एवम 750 एम एल के 131 कार्टून और रॉयल स्टेग के 180 एम एल के 98 कार्टून, 375 एम एल के 100 कार्टून एवम 750 एम एल के 48 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया। पुलिस को अवैध कारोबारियों के विरुद्ध यह बड़ी सफलता माना जा रहा है।कुल 5 हजार 355 लीटर विदेशी शराब लगभग 35 लाख रुपये से अधिक मूल्य के बताए जा रहे है।

थानाध्यक्ष संजीव कुमार द्वारा बताया गया कि इस मामले में रवीश कुमार एवम गौतम कुमार मथुरा निवासी एवम गोपालपुर निवासी पप्पू चौधरी एवम कुंदन कुमार आदि के विरुद्ध मामले दर्ज किए गए है ।उन्होंने बताया कि अवैध कारोबारियों के विरुद्ध निरन्तर कार्रवाई जारी रहेगी। विदित हो कि इसके पूर्व कंचनपुर से भी पटना पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम द्वारा एक ट्रक पर लोड 754 कार्टून विदेशी शराब गत माह बरामद किया गया था।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: