Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / Bachwara / 170 कार्टून शराब की बड़ी खेप के साथ एक चालक व दो पीकअप धराया

170 कार्टून शराब की बड़ी खेप के साथ एक चालक व दो पीकअप धराया

Hits: 0

राकेश कु०यादव, बछवाड़ा(बेगूसराय)। बछवाडा़ थाना क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में चोरी छिपे बडे़ पैमाने पर शराब का कारोबार फल-फूल रहा है। गाहे-बगाहे पुलिस की संलिप्तता भी सामने आती रहती है। इसी कड़ी में फतेहा पंचायत स्थित रेलवे गुमटी से शेरपुर जाने वाली सड़क के किनारे से गुप्त सूचना के अधार पर सोमवार कि रात बछवाड़ा थाना की पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब के साथ दो वाहन व एक चालक को अपने कब्जे में कर लिया। वही एक चालक समेत अवैध शराब कारोबारी मौके पर से फरार हो गया।

बताते चले कि बछवाड़ा थाना कि पुलिस ने गुप्त सूचना के अधार पर फतेहा पंचायत स्थित फतेहा होल्ट के समीप गुमटी से शेरपुर जाने वाली सड़क पर डीसीएम ट्रक से कुछ लोग विदेशी शराब अनलोड करने की सूचना मिलते ही बछवाड़ा थानाध्यक्ष परशुराम सिंह ने पुलिस बल के साथ स्थल पर पहुंंचा। पुलिस को देखते ही शराब कारोबारी व मैजिक वाहन का चालक मौके पर से फरार हो गया। मौके पर से बछवाड़ा थाना कि पुलिस ने एक डीसीएम ट्रक समेत चालक व एक मैजिक वाहन को अपने कब्जे में कर लिया। जब डीसीएम ट्रक की जांच की गई तो ट्रक में अजनाश फल भरा था। लेकीन अजनाश के फल के नीचे से शराब की बदबु दे रहा था।

शक के अधार पर अजनाश फल हटते ही ट्रक में विदेशी शराब भारी मात्रा में देखा गया। सूचना पर पहुंंचे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आशीष आंन्नद ने बताया कि डीसीएम ट्रक से रॉयल स्टेक 375 एमएल के 84 कार्टुन व एम्पेरियर ब्लू 375 एमएल के 97 कार्टुन अवैध विदेशी शराब के साथ एक चालक व एक मैजिक को अपने कब्जे में किया गया। सभी शराब हरियाणा निर्मित है। वही डीसीएम ट्रक चालक पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के मध्य सेवा ग्राम निवासी जगदीश साह का पुत्र पलटु साह को गिरफ्तार कर पुछ ताछ की जा रही है।उन्होने बताया कि चालक के साथ मोबाइल नम्बर व मैजिक वाहन के अधार पर जल्द ही शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: