Breaking News
Home / Breaking News / दो वर्ष पूर्व रोजी रोटी कमाने के लिए विदेश गया इम्तियाज हुआ लापता पीड़ित पत्नी लगा रही गुहार

दो वर्ष पूर्व रोजी रोटी कमाने के लिए विदेश गया इम्तियाज हुआ लापता पीड़ित पत्नी लगा रही गुहार

Hits: 0

ब्यूरो सुल्तानपुर 

सुल्तानपुर – फ्लैश-दो वर्ष पूर्व रोजी रोटी कमाने के लिए विदेश गया इम्तियाज हुआ लापता, मिली जानकारी अनुसार लगभग 2 वर्षो पूर्व रोजी रोटी कमाने के लिए इम्तियाज अहमद निवासी बबूरीपुर थाना दोस्तपुर गया था सऊदी अरब ।

सऊदी अरब में पैरालाइसिस जैसी गंभीर बीमारी से हुआ पीड़ित, सऊदी अरब में रहने के दौरान ही इम्तियाज का पासपोर्ट व अकामा हुआ था खत्म,सऊदी अरब की हुकूमत ने इम्तियाज को किया था जेल में बन्द, जेल से ही टिकट के साथ इम्तियाज को भेजा गया था भारत।

इम्तियाज के बेटे नफीस की माने तो उसके पिता इंडिया के केरल एयरपोर्ट पर थे पहुँचे, केरल एयरपोर्ट से इम्तियाज हुआ है लापता, बीते माह में 21 जनवरी को केरल के टैक्सी ड्राइवर के मोबाइल से हुई गांव के ही याकूब से हुई थी बात,तब से आज तक इम्तियाज की पत्नी व बेटा रोज तकते है राह।

लेकिन नही लौटा अभी तक इम्तियाज, किसी अनहोनी के डर में सहमा हुआ है परिवार,पीड़ित के दर्द में साथ खड़े होते हुए समाजसेवी अब्दुल हक कादीपुर ने पुलिस कप्तान से पीड़िता के साथ किया मुलाकात, पुलिस कप्तान अनुराग वत्स ने पीड़िता परिवार को दिलाया भरोसा, केरल पुलिस से संपर्क कर जल्द इम्तियाज के पता लगाने की करेंगे कोशिश।

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: