Breaking News
Home / National / Bihar / बलेसरा पंचायत के मुखिया व प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष महातम चौधरी की मौत

बलेसरा पंचायत के मुखिया व प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष महातम चौधरी की मौत

Hits: 57

रिपोर्ट:विशाल शाही गोपालगंज । अपराधियों की गोलीबारी में गंभीर रूप से जख्मी उचकागांव प्रखंड की बलेसरा पंचायत के मुखिया व प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष महातम चौधरी की मौत बुधवार को इलाज के दौरान हो गई।

इधर मामले में पुलिस ने मरने से पूर्व मुखिया के दिए गए बयान के आधार पर बलेसरा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सुरेश चौधरी व पूर्व मुखिया सुशीला देवी के पुत्र बबलू दुबे को नामजद किया है। मामले में नामजद किए गए बबलू दुबे ने एसपी व हथुआ एसडीपीओ के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। हथुआ एसडीओ इम्तेयाज अहमद ने बताया कि फरार पैक्स अध्यक्ष की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं इस घटना की गंभीरता को लेकर कल सारण डीआईजी गोपालगंज में करेंगे कैम्प। सुरक्षा की लिहाज से भारी संख्या पुलिस बल तैनात किया गया है।

ज्ञात हो कि महातम चौधरी को गोली लगने के बाद पहले सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उनकी नाजुक हालत को देख कर डॉक्टरों ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल रेफर कर दिया था। वहां सुबह में ऑपरेशन कर मुखिया के पेट से गोली निकाली गई थी। उनके जांघ में भी गोली फंसी थी। डॉक्टरों के अनुसार अत्यधिक खून निकल जाने व संक्रमण संबंधी जटिलताओं के कारण उनका निधन हो गया। उनके अंदरूनी अंगों को भी गोली लगने से काफी क्षति पहुंची थी।

मुखिया की मौत की खबर मिलते ही उनके परिजन व समर्थक दोहरे मातम में डूब गए। इसके पूर्व गोली लगने से जख्मी उनके बड़े पुत्र सत्येन्द्र यादव की गोपालगंज सदर अस्पताल में मंगलवार की शाम को मौत हो गई थी। मुखिया की जख्मी पत्नी व दूसरे पुत्र की भी हालत नाजुक बनी हुई है। दोनों को मंगलवार की रात को ही गोरखपुर से बेहतर इलाज के लिए पीजीआई लखनऊ रेफर कर दिया गया था।

मुखिया की पत्नी मालती देवी को पीठ व सीने में कई गोलियां फंसी हुई हैं। जबकि दूसरे पुत्र के स्पाइनल के क्षतिग्रस्त हो जाने से शरीर की कार्य प्रणाली सामान्य तरीके से काम नहीं कर रही है। दोनों के साथ इलाज के लिए गए परिजनों ने डॉक्टरों के हवाले से बताया कि अगले चौबीस घंटे में ही स्थिति में सुधार के संबंध में बताया जा सकता है।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: