Breaking News
Home / National / थियेटर को लाइसेंस न देने पर दुकानदार करेंगें अनिश्चित कालीन हड़ताल

थियेटर को लाइसेंस न देने पर दुकानदार करेंगें अनिश्चित कालीन हड़ताल

Hits: 8

विश्व् प्रसिद्ध हरिहर क्षेत्र सोनपुर मेला 2017 में लगे थियेटरों का प्रशासन द्वारा लाइसेंस नही देने एवं तंबू उखाड़ कर चले जाने के विरोध में दुकानदारों एव स्थानीय लोगो ने बैठक किया। बैठक में देश के विभिन्न राज्यों के दुकानदारों ने कहा कि इस प्रकार से मेले का अस्तित्व खतरे में पड़ेगा।

पहले से ही पशुओं और पक्षियों के बिक्री पर रोक लगा हुआ है ऐसे में दर्शक मेले में कम आरहे है ऐसे में थियेटर के कारण लोग मेला घूमने आते है जिससे कंबल,चादर,सहित अन्य समनो की बिक्री होती थी और अब इसपर रोक पुर्ण रूप से रोज़गार को खतरे में डालना है।

बैठक में सबों ने प्रसाशन द्वारा लाइसेंस नही देने पर मेला अनिश्चित कालीन हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा इतनी महंगी डाक होती है,जिसके कारण जमीन महंगा लिया गया है,और बिक्री नही होने के दुकानदारों को घाटा लग रहा है।स्थानीय लोगो ने भी कहा कि प्रसासन द्वारा दिया गया निर्देश का सभी थियेटर संचालक पालन कर रहे है फिर भी प्रसाशन लाइसेंस नही दे रही है,जबकि इस कारोबार से पांच हजार से अधिक मजदूर को रोजी रोटी छीन रही है।

Check Also

तैयबपुर खरजम्मा के एक घर मे फटा गैस सिलेंडर कोई हताहत नही

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – देसरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नयागांव पश्चिमी पंचायत के वार्ड संख्या …

News vaishali, vaishali news, vaishali live, live vaishali, vaishali live news,hindi news vaishali, vaanishree news,vaanishree news live

सहदेइ प्रखंड क्षेत्र में लगातार बढ़ते जा रहा है कोरोना संक्रमित मरीजो की संख्या

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग –  सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में प्रत्येक दिन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: