Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / बेगूसराय की बेटी भी बनेगी मिस इंडिया

बेगूसराय की बेटी भी बनेगी मिस इंडिया

Hits: 435

अभिषेक राय, तेघड़ा। पिछले कुछ दिनों से अब तक अनछुए “फैशन वर्ल्ड” में भी बेगूसराय का जलवा दिख रहा है।मि० पॉपुलर गौरव गौतम के बाद निशा सिंह के मिसेज़ इंडिया बनने की ख़बर सुखद रही तो अब बरौनी के शोकहारा की बेटी “आश्रीया” के मिस इंडिया बनने की राह पर की खबर से पूरे जिले में खुशी का माहौल है। बिहार से चयनित चार लड़कियों में आश्रीया ने अपने दम पे सबों को पीछे छोड़ते हुए अपना नाम राष्ट्रीय स्तर प्रतिस्पर्धा में दर्ज कराया और अभी तक अव्वल हैं।

बताते चलें कि आश्रीया बरौनी के चिकित्सक डॉ शेखर कुमार कि 17 वर्षीय पुत्री हैं। बरौनी में ही पली बढ़ी आश्रीया डीएवीएचएफसी कि छात्रा रह चूँकि हैं तथा विगत कुछ महीनों से मुंबई में फैशन डिजाइनिंग कि कोर्स कर रही हैं। मीडिया को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रकवि दिनकर कि धरती कि बेटी ने बेगूसराय ही नहीं अपितु पूरे बिहार के लोगों से अपील की कि उन्हें डेलिवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया प्रतिस्पर्धा में अपना कीमती वोट देकर आशीर्वाद दें ।

उक्त जानकारी पाते ही बिहार सिने एशोसिएशन के संस्थापक व बॉलीवुड अभिनेता अमिय कश्यप इनके प्रवास पर पहुंच कर इन्हें बधाई व शुभकामनाएं दी व इन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया व कहा कि किसी भी प्रकार कि सहयोगात्मक कार्य विशेष हो तो उनसे संपर्क करें। वहीं राष्ट्रवादी युवा वाहिनी के प्रदेश मीडिया प्रभारी आनंद मिश्रा पराशर ने हर्षोल्लास जताते हुए आश्रीया को मिठाई खिला कर शुभकामनाएं दी तथा सबों से वोट रूपी आशीर्वाद देने का अनुरोध किया।

मौके पर राकेश कुमार महंत जी के साथ हिंदू जागरण मंच के सुंदरम सिंह मानस, अभिषेक कुँवर, राहुल कुमार, शिवम पाठक,ललन कुमार, अभिषेक कुमार समेत अन्य लोग शामिल होकर आश्रीया को आशीर्वाद व शुभकामनाएं दी ।

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: