Breaking News

Hits: 13

नलिनी भारद्वाज, बिदुपुर। बिदुपुर थाना क्षेत्र के चेचर घाट पर उस वक्त अफरातफरी मच गयी जब स्नान करने के दौरान एक साथ तीन बच्चे के डूबने की खबर मिली। जिस किसी ने सुना मेला छोड़कर सभी घाट की तरफ दौड़ पड़े।

घाट पर एक साथ सैकड़ो लोग जुट गए तो देखा कि एक मछुआरे नाविक नदी में छलांग लगा कर डूब रहे बच्चे को निकालने की कोशिश कर रहे है और डूब रहे बच्चे अपनी जान बचाने की खातिर जोर जोर से चिल्ला रहे है। हालांकि इस दौरान मछुआरे नाविक ने डूब रहे दो बच्चो को किसी तरह नदी से बाहर निकाला।

लेकिन एक 18 वर्षीय बालक का कोई अता पता नही चल पाया और डूबने से मौत हो गयी।मृतक ऋतिक रौशन बिदुपुर थाना क्षेत्र के गोबिंदपुर गांव के बिश्वनाथ सिंह का पुत्र बताया गया है, जबकि दो अन्य जो नदी से सकुशल बाहर निकले वे गोबिंदपुर गांव के की राज कुमार सिंह का पुत्र अश्वनी कुमार और नीतीश कुमार बताया गया है।

घटना के उपरांत  जैसे ही बिदुपुर पुलिस को सूचना मिली गोताखोर को लेकर नदी किनारे पहुचे और शव की खोजबीन जारी की। पुलिस ने बताया कि एक साथ छह लड़के स्नान करने के लिए नदी किनारे पहुचे जिसमे  तीन बच्चे नदी में स्नान करने लगे और तेज धारा में बह गए हालांकि मछुआरे ने डूब रहे दो बच्चो को नदी से बाहर निकाला लेकिन एक कि डूबने से मौत हो गयी घंटो काफी खोजबीन के बाद कांटा से शव को किसी तरह बाहर निकाला गया। इधर गांव में डूबने की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया।

नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से  एक बच्चे की मौत हो गयी गोताखोर द्वारा शव को निकाला गया शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा गया ।
रीतेश कुमार मंडल थानाध्यक्ष बिदुपुर

Check Also

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

गैस सिलेंडर वितरक की सुध न सरकार को न हीं संगठन को

Hits: 0वैशाली। कोरोना महामारी के दौर में फ्रंट लाइन वर्कर्स द्वारा किया जा रहा कार्य …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: