Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / 2019 में भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का राजद कार्यकर्ताओं ने लिया संकल्प भाजपा पर मढ़े आरोप

2019 में भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का राजद कार्यकर्ताओं ने लिया संकल्प भाजपा पर मढ़े आरोप

Hits: 53

अभिषेक राय, तेघड़ा। बेगूसराय मिशन 2019 में केंद्र सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए सोशल मीडिया एक्सपर्ट कार्यकर्ताओं का एकदिवसीय बिचार गोष्ठी समाज में बढ़ते अपराध को लेकर नागरिक एवं सोशल मीडिया की भूमिका शादी महल फुलवरिया बरौनी में आयोजित की गई .जिसकी अध्यक्षता युवा राजद के जिला अध्यक्ष मोहित यादव एवं संचालन राजद नेता मो0 मक़बूल आलम कर रहे थे. कार्यशाला का उद्घाटन करते हुए राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष सह पुर्व विधान पार्षद डॉक्टर तनवीर हसन ने कहा झूठी और निकम्मी सरकार सोशल मीडिया का गलत प्रयोग करके 2014 का चुनाव जीत गई थी .सरकार बनने के बाद सोशल मीडिया की सजगता से खतरा उत्पन्न होने लगा उसके आईटी सेल के प्रोपेगैंडा को देश की करोड़ों युवा भली-भांति जान चुकी है तथा उसके फोटोशोप फेक न्यूज़ को ट्रोल कर रही है।

करोड़ों को प्रत्येक वर्ष नौकरी देने का वादा भी झूठा साबित हुई, लव जिहाद, गौरक्षा,राम मंदिर, जिन्ना,तलाक,हलाला के ऊपर ही 4 साल बर्बाद हो गए देश की अर्थव्यवस्था पर चिंता जताते हुए उन्होंने कहा जीएसटी देश के विकास के लिए ठीक नहीं है देश को आर्थिक स्थिति में विश्व के सबसे निचले स्तर पर आ जा जाना चिंता का विषय बन गया।

उन्होंने कार्यशाला के प्रतिभागियों को मिशन 2019 में लालू प्रसाद यादव तेजस्वी यादव के विचारों को जन जन तक पहुंचाने तथा बीजेपी के गलत नीतियों को जनता तक पहुंचाने का आव्हान किया मौके पर जिले से लगभग सैकड़ों कार्यकर्ता जो सोशल मीडिया से जुड़े हुए हैं पहुंचे हुए थे और 2019 की तैयारी पर विशेष चर्चा कर रहे थे .मौके पर जिला पार्षद सिंकंदर अली,अरुण यादव, अल्हाज मोहहिबुर्राहम्मन अजनवी,धर्मेन्द्र पटेल,उपेंद्र यादव,सरस्वतीचंद्र ठाकुर ने सोशल मीडिया की बारीकी का गुर सिखाया और सोशल मीडिया के सही इस्तेमाल करने का तरीका बताया।

इस विचार गोष्ठी में डॉ राजकुमार आजाद,कामदेव यादव, मोहम्मद तबरेजआलम,नितीश कुमार यादव,मोहम्मद शकील,मोहम्मद कलाम, मोहम्मद हैदर अली,दशरथ राम,बबलू रजा, मनव्वर आलम,मोहम्मद अख्तर, सानू गुप्ता,रंजीत ठाकुर,त्रिभुवन महतो, उगनदेव पासवान,रंजन महतो,मोहम्मद सलाउद्दीन,सुमित कुमार,मो0 कौसर,मो0 सहाबुद्दीन,फ़ैयाज आलम,अहसान,सोनेलाल पटेल,त्रिशूल कुमार सहित सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे. वही इस अवसर पर 40 युवाओं ने राजद की सदस्यता ग्रहण डॉक्टर तनवीर हसन के द्वारा दिलवाई गई.

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: