Breaking News
Home / National / भ्रष्ट व्यवस्था के जादूगर बिजली विभाग

भ्रष्ट व्यवस्था के जादूगर बिजली विभाग

Hits: 33

हाईटेंशन तार के चपेट में आने से बाल-बाल बचे लोग, एक बहुत बड़ी हादसे से राहत मिलते ही लिया भगवान का नाम। भ्रष्ट व्यवस्था के जादूगर बिजली विभाग का कार्यप्रणाली किसी दिन भी दे सकता है बड़ी अनहोनी को अंजाम। सड़क किनारे गाड़ी गई पोल में जमीन के अन्दर ढलाई और कम गहराई के कारण पोल अक्सर गिरती रहती है, जिसके चपेट में आने की आशंकाओं से लोगों मे हमेशा भय बना हुआ रहता है जिसके कारण जनजीवन पड़ प्रभाव पड़ता रहता है।

हाल के दिनो में कई मवेशी इसके शिकार हो चुके है। पूरे इलाके में ऐसा कोई पोल देखने को नही मिलेगा, जो गिरने की तैयारी नही कर रहा हो । अरनियाँ से पीरापुर की तरफ जा रही सड़क के किनारे लगी तीन पोल घर पर गिरती लेकिन पेड़ के कारण रूक गई, जिससे कोई हताहत नहीं हो पाया, लेकिन सात घंटे बीत जाने के बाद भी कोई विभागीय कर्मचारी ने इसकी सूध लेना मुनासिब नहीं समझा, जबकि इस इलाके की बिजली पूर्णरूपेण बाधित है। सूचना के बाद भी नहीं आने से विभागीय अधिकारी-कर्मचारी के उपर ग्रामिणों में आक्रोश व्याप्त हो रहा है ।

आवश्यकता है बिजली की जर्जर पोल को सुदृढ करने की, ताकि ग्रामिणों का जीवन बिजली की हादसे से सुरक्षित हो सके। वही विभाग को अपनी शिथिलता दूर कर लोगों की समस्या का निदान करना चाहिए, जो इसके कार्यप्रणाली में दूर-दूर तक नहीं देखी जा रही है ।

Check Also

तिरहुत प्रमंडल आयुक्त श्री मिहिर कुमार सिंह के द्वारा हाजीपुर परिसदन में उच्च स्तरीय बैठक संपन्न

Hits: 0डेस्क हाजीपुर। तिरहुत प्रमंडल आयुक्त श्री मिहिर कुमार सिंह के द्वारा हाजीपुर परिसदन में …

योगी गुड़ाकेश को बछवाड़ा पुलिस नें लिया हिरासत में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा /बेगूसराय/सं:- जिले प्रसिद्ध योगाचार्य व कानु समाज के जिलाध्यक्ष गुड़ाकेश कुमार …

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: